Swara Bhasker says about indian army and again trolled on social media - स्वरा भास्कर की फिर फिसली जुबान, इंडियन आर्मी को लेकर दिया विवादित बयान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्वरा भास्कर की फिर फिसली जुबान, इंडियन आर्मी को लेकर दिया विवादित बयान

swara bhaskar

'रांझणा', 'निल बटे सन्नाटा' और 'आनारकली ऑफ आरा' जैसी फिल्मों में उम्दा अभिनय के लिए मशूहर अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है, इससे पहले भी स्वरा अपने बेबाक बयानों और बोल्ड लुक की वजह से कई बार खबरों में आ चुकी हैं। लेकिन इस बार स्वरा ने भारतीय जवानों को अपना निशाना बनाया है। स्वरा ने सोशल मीडिया पर भारतीय सैनिकों लेकर विवादित बयान दिया। स्वरा के इस विवादित बयान को लेकर सोशल मीडिया यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

'लाइफ इन ए मेट्रो' के सीक्वल में अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी करीना कपूर

हाल ही में स्वरा भास्कर ने ट्वीटर पर एक नहीं बल्कि एक बार में आठ ट्वीट किए हैं। अपने इस ट्वीट से उन्होंने देश में फैले भ्रष्टाचार, मॉब लिंचिंग, ऑनर किलिंग, जातिवाद और समुदायवाद मुद्दों को उठाया। इन गंभीर मुद्दों को हाइलाइट करने के लिए उन्होंने #ButLiberalsAreFanatics और #SadhguruSays हैशटेग का सहारा लिया। इस हैशटैग के जरिए ही स्वारा ने विभिन्न मुद्दों पर बारी-बारी से अपने विचार शेयर किए। स्वरा के इन ट्वीट में मेजर लीतुल गोगोई की भी जिक्र था। मेजर लीतुल गोगोई को इस तरह से नाम लेना यूजर्स को पसंद नहीं आया और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

बता दें कि 2017 में कश्मीर के उपचुनाव में पत्थरबाजों से बचाने के जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मेजर लीतुल गोगोई ने एक आम नागरिक को आर्मी की जीप के बोनट पर बांधकर दर्जनों गांवों में घुमाया था। गोगोई के इस काम की  उन्हें सफाई देनी पड़ी थी।

अपने शो 'भाभी जी घर पर हैं' को लेकर सौम्या ने कही ये बात

 

 

हालांकि, इस घटना के बाद गोगोई ने कहा था - श्रीनगर लोकसभा उपचुनाव में मतदान के दौरान चारों तरफ से लोगों ने पत्थर फेंकना शुरू कर दिया था। उनका फोकस पोलिंग स्टाफ को बचाना था। स्वरा इस घटना की जिक्र करते हुए ट्वीट किया है जिसे उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है। 

 

बता दें कि इससे पहले स्वरा ने प्रधानमंत्री बनने की ख्वाईश जाहिर की थी जिससे लोगों ने खूब ट्रोल किया था। इससे पहले स्वरा भास्कर ने विवादित मुस्लिम धर्मगुरू जाकिर नाईक के बहाने संघ पर निशाना साधा है। सोशल मीडिया साइट पर स्वरा ने लिखा था कि 'जाकिर नाईक एक घृणित सांप्रदायिक पक्षपाती की तरह बोलते हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Swara Bhasker says about indian army and again trolled on social media