DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  श्रद्धा-सारा ने कबूला सुशांत लेते थे ड्रग्स, एक्टर के लिए न्याय मांगने वाले लोगों से स्वरा भास्कर बोलीं- बस या और भद्द पिटवानी है?

मनोरंजनश्रद्धा-सारा ने कबूला सुशांत लेते थे ड्रग्स, एक्टर के लिए न्याय मांगने वाले लोगों से स्वरा भास्कर बोलीं- बस या और भद्द पिटवानी है?

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Sat, 26 Sep 2020 09:39 PM
श्रद्धा-सारा ने कबूला सुशांत लेते थे ड्रग्स, एक्टर के लिए न्याय मांगने वाले लोगों से स्वरा भास्कर बोलीं- बस या और भद्द पिटवानी है?

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से एनसीबी बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही है। इस मामले में अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत का नाम सामने आया है। शनिवार को तीनों एक्ट्रेसेस से एनसीबी ने पूछताछ ती। पूछताछ में श्रद्धा और सारा ने बताया कि सुशांत ड्रग्स लेते थे। इस बात के सामने आने के बाद स्वरा भास्कर ने सुशांत के लिए न्याय मांगने वालों को लेकर ट्वीट किया है।

स्वरा ने एक न्यूज चैनल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांगने वाली ब्रिगेड... खुश? अभी बस या और भद्द पिटवानी है बेचारे सुशांत की?

सुशांत के परिवार को लेकर कही थी यह बात

स्वरा ने इससे पहले एक मैग्जीन में रिया का सपोर्ट करते हुए लिखा था, 'शुरुआत में नेपोटिज्म को लेकर शुरू हुआ डिबेट अचानक सुशांत के पिता द्वारा पटना में दर्ज एफआईआर के बाद सबका ध्यान रिया पर चला गया। इसके बाद बिना दोष साबित हुए मीडिया ट्रायल और फेक कैम्पेन के जरिए यह डिक्लेयर कर दिया गया कि रिया मर्डरर है।'

एक्ट्रेस मे आगे लिखा था, 'जहां इस बात का कोई सबूत नहीं है कि सुशांत का मर्डर हुआ है, वहीं ऐसे सबूत सामने आ रहे हैं कि सुशांत के परिवार ने झूठ बोला है।'

स्वरा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कुछ दिनों पहले उनकी वेब सीरीज फ्लेश और रसभरी रिलीज हुई थी। रसभरी में स्वरा ने काफी बोल्ड किरदार निभाया था। 

सारा अली खान ने कबूला, सुशांत सिंह राजपूत के साथ गई थीं थाईलैंड: रिपोर्ट्स

फिल्मों की बात करें तो स्वरा लास्ट फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आई थीं। फिल्म में स्वरा के साथ करीना कपूर, सोनम कपूर और शिखा तलसानिया लीड रोल में थीं। अब स्वरा फिल्म 'शीर-कोरमा' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म समलैंगिकता से संबंधित है। फिल्म को फराज आरिफ अंसारी डायरेक्टर कर रहे हैं। फिल्म में स्वरा के साथ दिव्या दत्ता लीड रोल में हैं।

संबंधित खबरें