DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनस्वरा भास्कर का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा तंज, लिखा- 'मंदिर बन रहा, बेड मांगकर शर्मिंदा न करें'

स्वरा भास्कर का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा तंज, लिखा- 'मंदिर बन रहा, बेड मांगकर शर्मिंदा न करें'

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Mon, 19 Apr 2021 03:56 PM
स्वरा भास्कर का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा तंज, लिखा- 'मंदिर बन रहा, बेड मांगकर शर्मिंदा न करें'

देश में कोविड के कहर के बीच अस्पतालों में बेड की समस्याएं और ऑक्सीजन की कमी की कई खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा तंज कसा है। स्वरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पीएम मोदी की तस्वीर शेयर करते हुए कटाक्ष किया है।

क्या है स्वरा की इंस्टा स्टोरी
स्वरा भास्कर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में पीएम मोदी हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही तस्वीर पर लिखा है- 'मंदिर वहीं बन रहा है। अस्पताल में बेड मांगकर शर्मिंदा न करें। धन्यवाद।' बता दें कि फोटो के कोने में स्वरा ने 'वाया वाट्सएप' लिखा है।

swara bhasker  prime minister narendra modi

 

स्वरा के तीखे तेवर
याद दिला दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब स्वरा भास्कर ने पीएम मोदी या उनकी सरकार के खिलाफ कोई बयानबाजी या पोस्ट किया है। इससे पहले भी स्वरा कई बार सोशल मीडिया पर मोदी सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर चुकी हैं। एक ओर जहां सरकार के खिलाफ स्वरा के इन तीखे तेवरों को फैन्स काफी पसंद करते हैं तो वहीं दूसरी ओर स्वरा अपने ऐसे पोस्ट्स के चलते काफी ट्रोल भी होती हैं।

स्वरा की मां और कुक कोविड संक्रमित
बता दें कि कुछ देर पहले ही स्वरा ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि उनकी मां व कुक कोरोना संक्रमित हो गए हैं। स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये हमारे घर आ गया है। मेरी मां और कुक कोविड संक्रमित हो गए हैं, उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हम दिल्ली के घर में ही आइसोलेट हैं। आप सब भी घर पर रहें और मास्क का इस्तेमाल जरूर करें।' 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें