DA Image
10 अप्रैल, 2021|3:32|IST

अगली स्टोरी

IT रेड के बाद स्वरा भास्कर ने की तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप की तारीफ, ट्वीट कर बोलीं- मजबूती के साथ खड़े रहो वॉरियर्स

 swara bhasker bhasker

एक्ट्रेस तापसी पन्नू, निर्माता अनुराग कश्यप की कंपनी फैंटम फिल्म्स पर  इनकम टैक्स (IT) डिपार्टमेंट की  छापेमारी के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी इस पर ट्वीट कर दोनों सितारों की तारीफ करते उन्हें वॉरियर (योद्धा) बताया।

स्वरा लिखती हैं कि 'तापसी की सराहना के लिए यह ट्वीट, जो साहस और दृढ़ विश्वास वाली एक अद्भुत लड़की है। इनके जैसे लोग अब कम देखने को मिलते हैं। मजबूती के साथ खड़ी रहो वॉरियर।

अपने एक अन्य ट्वीट में स्वरा ने अनुराग कश्यप की सराहना करते हुए लिखा है कि जो एक सिनेमाई अग्रणी की भूमिका में हैं। एक शिक्षक और प्रतिभाओं के मेंटॉर, एक व्यक्ति अपनी स्पष्टता के साथ, बहादुर दिल वाला। अनुराग आपको और अधिक शक्ति मिले।'

खबर है कि आय कर विभाग को फैंटम फिल्म्स कंपनी के कामकाज और लेन-देन में गड़बड़ी का शक है। छापेमारी में मिले दस्तावेज और सबूतों के आधार पर जांच का दायरा बढ़ सकता है। इसमें कई और बड़े नाम सामने आ सकते हैं।  

अनुराग कश्यप और तापसी पर IT डिपार्टमेंट का शिकंजा, सुबह से शाम तक छापेमारी, फिर घंटों पूछताछ, जानें कल क्या हुआ

सतीश शाह ने 3 घंटे लाइन में लगकर लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, ट्वीट कर बोले- वीआईपी एंट्रेस नहीं लेने पर पड़ी डांट

गौरतलब है कि अनुराग और तापसी सामाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं। नागरिकता संशोधन कानून से लेकर किसान आंदोलन जैसे मुद्दों पर इन दोनों ने खुल कर बोला था।   अब इनकी कपंनी की बात करें तो फैंटम फिल्म्स कंपनी को अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मंटेना और विकास बहल ने 2010 में लांच किया था। 2018 में विकास बहल पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद यह कंपनी बंद कर दी गई थी। इसके बाद ये चारों पार्टनर अलग हो गए थे। इन चारों पर आरोप है कि फैंटम फिल्म से हुई कमाई का सही से ब्योरा आय कर विभाग को नहीं दिया गया और इसे कम दिखाया गया।

डिलीवरी के बाद पति सैफ अली खान संग दिखीं करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, करिश्‍मा कपूर और अमृता अरोड़ा के साथ दिए पोज

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Swara Bhasker Bhasker Praises Anurag Kashyap And Taapsee Pannu As IT Raids Conducted At House