DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  बुजुर्ग संग मारपीट का वीडियो शेयर कर स्वरा भास्कर ट्रोल, फिल्ममेकर अशोक बोले- इन्हें झूठ फैलाने के लिए गिरफ्तार करो
मनोरंजन

बुजुर्ग संग मारपीट का वीडियो शेयर कर स्वरा भास्कर ट्रोल, फिल्ममेकर अशोक बोले- इन्हें झूठ फैलाने के लिए गिरफ्तार करो

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 16 Jun 2021 08:39 PM
बुजुर्ग संग मारपीट का वीडियो शेयर कर स्वरा भास्कर ट्रोल, फिल्ममेकर अशोक बोले- इन्हें झूठ फैलाने के लिए गिरफ्तार करो

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने सोशल एकाउंट पर इंडस्ट्री और देश से जुड़े कई मुद्दों पर राय रखती दिखाई दे जाती हैं। जिसके चलते वो कई कई बार विवादों में भी फंसती नजर आती हैं। हाल ही में स्वरा एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक ऐसा पोस्ट कर दिया है, जो बाद में फेक निकला। इस पोस्ट के कारण स्वरा भास्कर चारों तरफ से घिर गई हैं। सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें गिरफ्तार किए जाने की मांग कर रहे हैं। फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी स्वरा ती जमकर क्लास लगाई है।

झूठी निकली बातें

दरअसल, स्वरा भास्कर ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था, जिसमें कहा जा रहा था कि एक बुजुर्ग को वंदे मातरम बोलने के लिए मजबूर किया जा रहा है। इसी वजह से लोगों ने उसकी दाढ़ी काट दी और पिटाई की। इस वीडियो में धर्म विशेष नारे लगवाने की भी बात कही गई। वहीं, बाद में ये बातें झूठी निकलीं और मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया कि ताबीज को लेकर विवाद हुआ था और बुजुर्ग के साथ मार-पीट करने वाले लोग भी एक ही समुदाय के थे। इसके बाद स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गईं।

स्वरा भास्कर का ट्वीट

इसके बाद भी स्वरा नहीं रुकीं और उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा- 'आर डब्ल्यू और संघी लगातार मेरी टाइमलाइन पर उल्टी कर रहे हैं। क्योंकि गाजियाबाद पुलिस ने 3 एक ही समुदाय के लोगों के नाम लिया है। मुख्य आरोपी परवेश गुज्जर है। जो शख्स कैमरा में नजर आ रहा है, वह बूढ़े शख्स पर जोर डाल रहा है। मेरे भगवान ने ये बहुत गलत रचना की है। मैं शर्मसार हूं और आपको भी होना चाहिए'।

 

 

अशोक पंडित हुए नाराज

स्वरा का ये ट्वीट देखकर बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित एक्ट्रेस पर बुरी तरह नाराज हो गए। उन्होंने इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा- 'अर्बन नक्सल स्वरा भास्कर के खिलाफ भी एफआईआर होनी चाहिए। ये झूठ बोलती हैं और झूठ फैलाने में भी माहिर हैं।’ एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में बूढ़े शख्स के वायरल वीडियो को देख पोस्ट किया था'। कई यूजर्स के साथ-साथ अब अशोक पंडित ने भी स्वरा की गिरफ्तारी की मांग की है।

संबंधित खबरें