DA Image
28 जनवरी, 2020|10:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईफा अवॉर्ड 2019: Oops! गिरते-गिरते बचीं स्वारा भास्कर, जानिए क्यों ग्रीन कार्पेट पर उतारी सैंडल?

swara bhaskar

मुंबई में कल आईफा अवॉर्ड 2019 (IIFA Awards 2019) का आयोजन हुआ। इस मौके पर बॉलीवुड (Bollywood) के तमाम बड़े सितारें (Celebs) शिरकत करते दिखाई दिए। ग्रीन कार्पेट पर बॉलीवुड हसीनाएं परियां बनकर उतर आईं, लेकिन शो में बॉलीवुड स्वरा भास्कर के साथ कुछ ऐसा हो गया कि वह ऊप्स मोमेंट्स (Oops Moments) का शिकार होते होते बच गईं। इस दौरान इस शर्मिंदगी से बचने के लिए उन्होंने अपना सैंडल उतार कर हाथ में ले लिया। अब शो से स्वरा भास्कर की कई सारी फोटो वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर सब हैरान हो गए हैं। 

आपको बता दें कि स्वरा भास्कर अपने मुखर व्यक्तित्व और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। वे ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं और माजिक-राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। इसी बीच हाई हिल्स पहने हुए स्वरा भास्कर आईफा ग्रीन कारपेट पर पहुंचीं। इस दौरान स्वरा बेहद प्यारी लगी। वह वाइट ड्रेस में एक दम सिंड्रेला की तरह लग रही थीं। लेकिन शो के दौरान स्वारा जैसे ही कैमरे के सामने आई वह पोज देने के लिए तैयार हुई थी कि उनकी सैंडल उनकी लॉन्ग ड्रेस में अटक गई और वह गिरते -गिरते बच गईं या यूं कहे कि वह ऊप्स मोमेंट्स का शिकार होते बच गईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Oops! #SwaraBhaskar had to take her heels off #HeelsIntheDress Moment

A post shared by Gulte (@gulteinsta) on

 इस दौरान स्वरा ने काफी दिमाग से काम किया। काफी स्ट्रगल के बाद स्वरा ने पैपराजी को पोज देने से पहले बिना कुछ सोचे अपनी हील्स उतारी। फिर मीडिया के कैमरों को मुस्कुराते हुए पोज दिए। हाई हील्स से परेशान स्वरा भास्कर के चेहरे पर एक्सप्रेशन देखने लायक थे। वायरल तस्वीर में स्वरा एक हाथ में हील्स लिए दूसरे पैर की हील्स उतारती दिख रही हैं। हालांकि स्वरा की दिक्कत थी क्या ये तो कोई समझ नहीं पाया। या तो उन्हें सैंडिल चुभ रहे थे या फिर फिट नहीं थे।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#swarabhaskar 😉

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Swara Bhaskar took off her sandals in iifa awards green carpet her Oops Moments viral