DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

7 साल बड़े ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं स्वरा भास्कर, एयरपोर्ट पर दिखी ऐसी केमिस्ट्री

स्वरा भास्कर को बीते रोज रात मुंबई एयरपोर्ट पर अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा के साथ स्पॉट किया गया। स्वरा को इस तरह पहली बार अपनी ब्वॉयफ्रेंड के साथ पब्लिक प्लेस में देखा गया।

SWARA

फिल्म वीरे दी वेडिंग को लेकर सुर्खियों में चल रही स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी लव लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। जी हां, स्वरा भास्कर को बीते रोज रात मुंबई एयरपोर्ट पर अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा के साथ स्पॉट किया गया। स्वरा को इस तरह पहली बार अपनी ब्वॉयफ्रेंड के साथ पब्लिक प्लेस में देखा गया। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था। 

Video: जाह्नवी की इस बात से इंप्रैस हुए अर्जुन कपूर, 'धड़क' का ट्रेलर देख कही ये बात

एक-दूसरे में खोए नजर आए...
खास बात ये है कि कैमरापर्सन्स के सामने होते हुए भी स्वरा और हिमांशु ने कैमरों पर ध्यान नहीं दिया और अपनी ही बातों में खोए दिखे। ये कपल लाइमलाइट से दूर ही रहता है। कम ही लोग जानते हैं कि स्वरा पिछले 4 साल से नेशनल अवॉर्ड विनर स्क्रीनप्ले राइटर हिमांशु शर्मा को डेट कर रही हैं।  खबरें हैं कि ये कपल जल्द शादी कर सकता है। 

 

#swarabhaskar with her boy friend himanshu Sharma #airportdiaries

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दोनों में है सात साल का फर्क...
स्वरा और हिमांशु के बीच करीब 7 साल का फर्क है। स्वरा जहां 30 साल की है वहीं हिमांशु करीब 37 साल के हैं लेकिन इससे दोनों के रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ता।

'तनु वेड्स मनु रिटर्न' की शूटिंग के दौरान करीब आए...
Ex-नेवी कमांडर उदय भास्कर की बेटी स्वरा और हिमांशु की मुलाकात फिल्म 'रांझना' की शूटिंग के दौरान हुई थी। 'रांझना' के सेट पर हुई दोस्ती के बाद दोनों फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न' के सेट पर करीब आए और इन्होंने डेटिंग शुरू कर दी। एक लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में स्वरा ने कहा था, "यस हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और रिलेशनशिप कमिट करके खुश हैं। अब मुझे पता चला कि क्यों हिमांशु मेरे पंसदीदा डायलॉग राइटर हैं।"

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:swara-bhaskar-spotted with-boyfriend himanshu sharma watch video