Swara Bhaskar Slammed Trolls For Shaming Her Masturbation Scene In Veere Di Wedding - संस्कारी ट्रोल्स को स्वरा भास्कर का करारा जवाब, इस सीन की वजह से हुई थीं TROLL DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संस्कारी ट्रोल्स को स्वरा भास्कर का करारा जवाब, इस सीन की वजह से हुई थीं TROLL

फिल्म की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को फिल्म के एक सीन के चलते ट्रोल कर दिया गया। लेकिन स्वरा भी ठहरी स्वरा तभी तो वो चुप नहीं बैठीं और अपने ट्रोल्स को करारा जवाब दे दिया।

swara bhaskar

सोनम कपूर और करीना कपूर स्टारर फिल्म वीरे दी वेडिंग बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। बोल्ड कंटेंट वाली ये मूवी लोगों को भी काफी पसंद आ रही है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें ये बोल्डनेस रास नहीं आई तभी तो फिल्म की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को फिल्म के एक सीन के चलते ट्रोल कर दिया गया। लेकिन स्वरा भी ठहरी स्वरा तभी तो वो चुप नहीं बैठीं और अपने ट्रोल्स को करारा जवाब दे दिया।

Box Office: Veere Di Wedding का धमाका, 3 दिन में ही बनाया ये रिकॉर्ड

Naagin 3 Review: 'वीरे दी वेडिंग' ने खराब किया 'नाग-नागिन' का हनीमून

क्या है मामला...
दरअसल फिल्म के एक सीन में पति से अलग हो चुकी साक्षी यानि की स्वरा मास्टरबेट करती हुई दिखती हैं। बस इस सीन को लेकर लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा है कि वह ये फिल्म अपनी दादी के साथ देखने गया था और स्वरा के इस सीन की वजह से उसे शर्मिंदा होना पड़ा। दादी ने उससे कहा - मैं भारतीय हूं और 'वीरे दी वेडिंग' पर शर्मिंदा हूं।

SWARA

स्वरा के फैंस ने ऐसे दिया जवाब...
ट्रोलिंग का शिकार होने के बाद स्वरा भास्कर के फैंस भी उनके सपोर्ट में सामने आ गए। उन्होंने सवाल उठाया है कि सब लोग अपनी दादी के साथ फिल्म देखने क्यों जा रहे हैं? इसके बाद खुद स्वरा ने भी ट्रोलर्स को जवाब दिया 

स्वरा ने की बोलती बंद...
स्वरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- "ऐसा लगता है कि IT सेल ने टिकटें स्पॉन्सर कर दी हैं, या फिर ट्वीट्स को तो पक्का. इसके अलावा स्वरा ने ये भी ट्वीट किया है कि -मैं उम्मीद करती हूं कि पेड ट्रोल्स कम से कम अपने वाक्यों को तो बदल लेंगे, या कम से कम शब्दों की मात्राएं जांच कर ट्वीट करेंगे"

बता दें कि रिलीज के तीन दिन के अंदर ही 'वीरे दी वेडिंग' ने 36 करोड़ की कमाई कर ली है। इसी के साथ ये फिल्म साल की पांचवी सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड वाली मूवी बन गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Swara Bhaskar Slammed Trolls For Shaming Her Masturbation Scene In Veere Di Wedding