swara bhaskar says there is a culture of silence around female desire says swara bhaskar - स्वरा भास्कर ने अब महिलाओं की यौन इच्छाओं पर दिया ये बयान DA Image
14 दिसंबर, 2019|8:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्वरा भास्कर ने अब महिलाओं की यौन इच्छाओं पर दिया ये बयान

 स्वरा भास्कर ने अब महिलाओं की यौन इच्छाओं पर दिया ये बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। बता दें कि इस फिल्म में स्वरा के एक सीन को लेकर काफी विवाद हुआ था। उस सीन को लेकर स्वरा ने हाल ही में कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि 'वीरे दी वेडिंग' के उस सीन के लिए उन्हें ट्रोल किया जाएगा लेकिन उन्हें यह भी लगा कि इससे महिलाओं की यौन इच्छाओं के बारे में विमर्श शुरू होगा। यह विषय भारतीय समाज और फिल्मों में अछूत माना जाता है। 
       
स्वरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'मुझे पता था कि लोग मेरी आलोचना करेंगे। इस दृश्य से लोगों को धक्का लगेगा। कुछ इसे शर्मनाक कहेंगे। मैं कुछ मामलों में काफी उदार विचार रखती हूं, राजनीतिक मामलों पर अपने विचार रखती हूं, इसलिए लोग मुझ पर हमले का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। लेकिन इस फिल्म में इसके अलावा और भी बहुत कुछ है।

 

 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on

 

 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on

IIFA 2018: शाहिद कपूर को लगी चोट, हुआ ये नुकसान!

दुल्हन के लिबास में रुबीना दिलाइक की फोटो आई सामने, इस स्टाइल में की एंट्री

स्वरा इस इस बात को लेकर खुश हैं कि महिलाओं की यौन इच्छाओं के बारे में बालीवुड में पहली बार कोई फिल्म खुलकर कुछ कहती है और अब इस बारे में विमर्श भी शुरू हो गया है। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:swara bhaskar says there is a culture of silence around female desire says swara bhaskar