Hindi NewsEntertainment Newsswara bhaskar says there is a culture of silence around female desire says swara bhaskar

स्वरा भास्कर ने अब महिलाओं की यौन इच्छाओं पर दिया ये बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। बता दें कि इस फिल्म में स्वरा के एक सीन को लेकर काफी विवाद हुआ...

स्वरा भास्कर ने अब महिलाओं की यौन इच्छाओं पर दिया ये बयान
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 21 June 2018 10:14 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। बता दें कि इस फिल्म में स्वरा के एक सीन को लेकर काफी विवाद हुआ था। उस सीन को लेकर स्वरा ने हाल ही में कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि 'वीरे दी वेडिंग' के उस सीन के लिए उन्हें ट्रोल किया जाएगा लेकिन उन्हें यह भी लगा कि इससे महिलाओं की यौन इच्छाओं के बारे में विमर्श शुरू होगा। यह विषय भारतीय समाज और फिल्मों में अछूत माना जाता है। 
       
स्वरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'मुझे पता था कि लोग मेरी आलोचना करेंगे। इस दृश्य से लोगों को धक्का लगेगा। कुछ इसे शर्मनाक कहेंगे। मैं कुछ मामलों में काफी उदार विचार रखती हूं, राजनीतिक मामलों पर अपने विचार रखती हूं, इसलिए लोग मुझ पर हमले का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। लेकिन इस फिल्म में इसके अलावा और भी बहुत कुछ है।

 

स्वरा इस इस बात को लेकर खुश हैं कि महिलाओं की यौन इच्छाओं के बारे में बालीवुड में पहली बार कोई फिल्म खुलकर कुछ कहती है और अब इस बारे में विमर्श भी शुरू हो गया है। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें