DA Image
8 अगस्त, 2020|1:29|IST

अगली स्टोरी

#Rasbhari: 'रसभरी' पर उठे सवालों पर स्वरा भास्कर ने कहा- वेब सीरीज में कोई न्यूड सीन नहीं है

 swara bhaske father reaction on rasbhari trailer

अपने विवादित बयानों को लेकर अकसर सुर्खियों में रहने वाली स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी नई वेब सीरीज 'रसभरी' को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं, जो 25 जून से अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम हुई है। इस सीरीज को लेकर वह काफी ट्रोल भी हो रही हैं तो वहीं कुछ लोगों को यह बहुत पसंद आ रही है।  इस वेब सीरीज में स्वरा एक हॉट इंग्लिश टीचर की भूमिका में नजर आ रही हैं जहां उन्होंने कई सारे बोल्ड सीन भी दिए हैं, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स पोर्न वेब कहकर ट्विटर पर स्वरा ट्रोल कर रही हैं और यही कारण है कि स्वरा ट्विटर ट्रेंड कर रही हैं। काफी विरोध के बाद अब स्वरा के फैंस #Rasbhari और #RasbhariOnPrime हैशटैग लिखकर इसका इस वेब सीरीज का सपोर्ट कर रहे हैं। अपने सीरीज का सपोर्ट होता देखकर अब स्वरा का रिएक्शन सामने आया है। 

स्वरा भास्कर ने एक यूजर  के सवाल का जवाब देते हुए लिखा है कि रसभरी में कोई भी सेक्स या न्यूड सीन नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कई सारी इमोजी भी शेयर किया है। इस पोस्ट में यूजर ने एक ट्रैफिक शेयर किया है।  अपनी इस पोस्ट से पहले एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत करते हुए स्वरा ने अपनी वेब सीरीज के साथ-साथ ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा था कि  इस देश में करोड़ों लोग रहते हैं, सबकी अलग-अलग सोच है। मैं जो कुछ भी बोलती हूं, वो मैं पैसे लेकर नहीं बोलती। वो मेरी मान्यता है, मेरे सिद्धांत है। मैं विश्वास करती हूं उन चीजों पर इसलिए मैं खड़ी हूं उस विश्वास के साथ। अगर आप किसी चीज पर विश्वास करते हैं तो आप बेशक उस चीज के लिए लड़ेंगे।' 

हिमांशी खुराना ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ही क्यों हो रही हैं मानसिक स्वास्थ्य और डिप्रेशन पर बात

स्वरा ने आगे मजाक में ये भी कहा था कि 'मेरे ट्रोल्स मुझे जितनी शिद्दत से प्रेम करते हैं इतना तो मुझे कभी किसी बॉयफ्रेंड ने भी नहीं किया होगा।' हालांकि स्वरा ने फिर बाद में कहा कि 'हां, मझे बुरा लगता है जब कोई मुझे गाली देता है क्योंकि हम इतनी मेहनत से काम करते हैं।'  'रसभरी' के कंटेंट पर हो रहे विवादों को लेकर स्वरा कहती हैं कि 'रसभरी को लोग पसंद कर रहे हैं और अच्छी बातें भी कर रहे हैं। लोकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो बुरी चीजें कह रहे हैं। लेकिन जब मैं उनकी बातें सुनती हूं तो उससे यह साफ हो जाता है कि उन्होंने शो देखा नहीं है, वो बस मुझे गाली देना चाहते हैं।

 

विकास गुप्ता को बचपन में 'जनानी' कहकर चिढ़ाते थे लोग

गौरतलब है कि वेब सीरीज रसभरो को लेकर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष और लेखक प्रसून जोशी ने 'रसभरी' के एक सीन पर अपनी नाराजगी जाहिर किया था।  उन्‍होंने ट्वीट किया,' दुःख हुआ ...वेब सिरीज़ #rasbhari में असंवेदनशीलता से एक छोटी बच्ची को पुरुषों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाना निंदनीय है। आज रचनाकारों और दर्शक सोचें बात मनोरंजन की नहीं,यहाँ बच्चियों प्रति दृष्टिकोण का प्रश्न है,यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है या शोषण की मनमानी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:swara bhaskar funny reaction web series rasbhari twitter trends she told Not a Single nude scene in rasbhari