DA Image
5 अगस्त, 2020|10:26|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर देखकर दिन भर रोती रहीं स्वरा भास्कर

swara bhaskar crying to watched f sushant singh rajput last film dil bechara trailer

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' रिलीज होने जा रही है। हाल ही में इस फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर में हंसते-बोलते सुशांत सिंह राजपूत ने सभी की आंखें नम कर दीं। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। रिलीज के बाद से ही ट्रेलर ट्रेंड में बना हुआ है। ट्रेलर को देखकर बॉलीवुड सितारे भी इसकी तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड सितारों ने अपने सोशल अकाउंट पर ट्रेलर शेयर करते हुए फैंस से फिल्म देखने की अपील भी कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी 'दिल बेचारा' ट्रेलर पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने दुखी होकर सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है और बताया कि 'दिल बेचारा' का ट्रेलर देखकर वह दिन भर रोती रहीं। 

हिन्दुस्तान से बात करते हुए स्वरा भास्कर ने कहा कि सुशांत का ऐसे सुसाइड करना हम सबके लिए और फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बेहद दुखद घटना है। लेकिन मेरे लिए सबसे ज्यादा दुख की बात यह है कि मैं सुशांत को बिल्कुल जानती नहीं थी। मुझे कभी मौका ही नहीं मिला उनके साथ काम करने का और बहुत सारी खूबियां उनके जाने के बाद पता चली। जैसे उन्हें किताब पढ़ने का शौक था और वह साइंस और नई चीजों को सर्च करने के भी शौंकिन थे। अब सोचती हूं काश मैं उनकी दोस्त बनी होती और उन्हें जान सकती।

 

केएल राहुल ने शेयर की बिना कैप्शन की फोटो, पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने किया कमेंट

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए स्वरा कहती हैं कि मैंने उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर एक बार नहीं बल्कि कई बार देखा। और ट्रेलर देखकर दिन भर रोती रही। मुझे पता है कि ऐसा हाल और भी कई लोगों का हुआ होगा। स्वरा आगे कहती हैं सुशांत की मौत का इस्तेमाल अपनी रोटी सेंकने के लिए करना बहुत ही गलत है। हमें ऐसे समय में सुशांत के परिवार के लिए दुआ करनी चाहिए ना कि तमाशा खड़ा करना चाहिए और ना इस विषय पर तू-तू,मैं-मैं होनी चाहिए। 

कपिल शर्मा ने शेयर की नेहा कक्कड़ संग फोटो, सिंगर ने लिए मजे

बता दें कि फिल्म दिल बेचारा को चारों तरफ से जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है। यही कारण है कि इस फिल्म के ट्रेलर ने सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाली भारतीय फिल्म का रिकॉर्ड बना लिया है। फिल्म की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ''द फॉल्ट इन आर स्टार्स'' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। 

आयुष्मान खुराना ने भाई अपारशक्‍ति खुराना के साथ मिलकर खरीदी नई

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Swara Bhaskar crying to watched f Sushant Singh Rajput last film Dil Bechara trailer