Hindi NewsEntertainment Newsswami om says he is behind the shilpa shinde victory

शिल्पा शिंदे को लेकर स्वामी ओम का बड़ा बयान, कहा- 'वो तो मेरी...'

बिग बॉस 10 के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट रह चुके स्वामी ओम ने शिल्पा को लेकर एक बड़ी...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Fri, 19 Jan 2018 08:57 PM
हमें फॉलो करें

शिल्पा शिंदे को लेकर स्वामी ओम का बड़ा बयान, कहा- वो तो मेरी...

1 / 2

बिग बॉस 10 के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट रह चुके स्वामी ओम ने शिल्पा को लेकर एक बड़ी बात कही है। स्वामी ओम का कहना है कि शिल्पा उनकी वजह से इस सीजन की विनर बनी हैं। स्वामी ओम ने कहा कि शिल्पा तो मेरी धर्मपुत्री है और उनका भाई आशु मेरे पीछे बहुत सालों से पड़े थे कि मैं शिल्पा को 'बिग बॉस' जाने के लिए समझाऊं क्योंकि शिल्पा जाने के लिए तैयार नहीं थी।"

स्वामी ओम ने आगे कहा, शिल्पा का मानना था कि लोग मुझे गलत समझते हैं और शो में जाकर मेरी इमेज और गलत बनेगी। तब मैंने उसे समझाया कि मैं स्वामी ओम हूं। मैं पहले ही ये सब भुगत चुका हूं क्योंकि मेरी इमेज तो इस शो ने पहली ही खराब दी थी, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। मैं अपनी गारंटी से तुम्हें भेज रहा हूं। मैंने फिर सलमान से स्पेशयली कहा था कि शिल्पा के साथ कुछ भी बुरा नहीं होना चाहिए।

'पद्मावत' विवाद: ओवैसी ने कहा 'बकवास है भंसाली की फिल्म, मुसलमान न देखें'

Ohh: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' में नहीं होगीं मानुषी छिल्लर, करण जौहर ने किया खुलासा


आगे की स्लाइड में पढ़ें  मनवीर गुर्जर के साथ विकास गुप्ता का वीडियो वायरल, दोनों बहुत ही..

मनवीर गुर्जर के साथ विकास गुप्ता का वीडियो वायरल, दोनों बहुत ही..

2 / 2

बिग बॉस 11 अब खत्म हो गया है। सभी कंटेस्टेंट्स अब अपनी-अपनी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। इसी बीच विकास और मनवीर गुर्जर का एक वीडियो सामने आया है जो आते ही वायरल हो गया। इस वीडियो को मनवीर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में मनवीर, विकास के साथ डांस कर रहे हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि दोनों सपना चौधरी के पॉपुलर सॉन्ग 'तेरी आंखयां का यो काजल' पर डांस कर रहे हैं।

बता दें कि बिग बॉस 11 के शुरुआत से ही मनवीर, विकास को सपोर्ट कर रहे हैं। इतना ही मनवीर ने सभी फैन्स ने विकास के लिए वोट करने की अपील भी की थी। बता दें कि विकास इस सीजन के स्ट्रॉंग कंटेस्टेंट्स में से एक थे और सबको ऐसा भी लगने लगा था कि वो ये शो जीत सकते हैं। हालांकि ऐसा हुआ नहीं और शिल्पा ये शो जीत गईं।

ऐप पर पढ़ें