Hindi NewsEntertainment NewsSwag Se Swagat Song arabic version Tiger Zinda Hai salman khan katrina kaif

VIDEO: स्वैग से करेंगे सबका स्वागत का यह वर्जन सुनकर ऑरिजनल सोंग भूल जायेंगे आप

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है। इससे पहले इस फिल्म का स्वैग से करेंगे सबका स्वागत काफी चर्चा में रहा। इस गाने की काफी तारीफ की गई। स्वैग से करेंगे...

VIDEO: स्वैग से करेंगे सबका स्वागत का यह वर्जन सुनकर ऑरिजनल सोंग भूल जायेंगे आप
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान Thu, 14 Dec 2017 06:37 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है। इससे पहले इस फिल्म का स्वैग से करेंगे सबका स्वागत काफी चर्चा में रहा। इस गाने की काफी तारीफ की गई। स्वैग से करेंगे सबका स्वागत गानें को सोशल मीडिया और यूट्युब पर लाखों लोग देख चुके हैं। अब इस गाने का अरेबिक वर्जन सामने आया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

दरअसल सलमान की फिल्म का यह गाना काफी पसंद किया गया। इसे विशाल ददलानी और नेहा भसिन ने गाया। खास बात यह है कि अब इस गाने का अरेबिक वर्जन आया है, जिसे रबिह और ब्रिगिट ने गाया है। इस गाने के रिलीज होती ही कुछ घंटों में एक लाख से ज्यादा व्यू आ गए। सलमान और कैटरीना की फिल्म के इस गाने को 21 नवंबर को रिलीज किया गया। इसमें सलमान और कैटरीन को मस्तमौला अंदाज में दिखाया गया है। इस गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिकी हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें