DA Image
28 मई, 2020|3:46|IST

अगली स्टोरी

ऋतिक रोशन के साथ शिफ्ट हुईं सुजैन खान ने शेयर की फोटो, दिखा जुहू बीच का नजारा

कोरोना वायरस पर काबू पाने  के लिए हाल ही में लॉकडाउन लागू किया गया। इसके बाद सुजैन खान कुछ समय के लिए ऋतिक रोशन के साथ उनके घर पर शिफ्ट हो गईं। उन्होंने यह फैसला इसलिए लिया ताकि दोनों साथ में बच्चों की देखभाल कर सकें। अब सुजैन ने घर के बाहर के व्यू वाली एक फोटो शेयर की है। यह फोटो काफी खूबसूरत है।

यह फोटो जुहू बीच की है। फोटो में सामने समुद्र दिखाई दे रहा है। वहीं, बीच पर कई कबूतर भी बैठे हुए हैं। सुजैन ने इस फोटो की लोकेशन जुहू डाली हुई है। साथ ही उन्होंने जुहू बीच लॉकडाउन हैशटैग डाला हुआ है।

बता दें कि ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर एक्स-वाइफ सुजैन खान के लिए एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने सुजैन को सपोर्टिव और समझदार कहा था। ऋतिक ने लिखा था कि मेरे लिए यह ऐसे समय में अपने बच्चों से अलग होने के बारे में सोचना, यह मेरे लिए एक माता-पिता के रूप में अकल्पनीय है, जब देश लॉकडाउन के दौर से गुज़र रहा है।

Photo: बाथरोब में पिता सैफ अली खान संग दिखे तैमूर, करीना कपूर ने कहा- घर में सुरक्षित रहें

आजकल लोगों को बहुत जल्द बुरा लग जाता है : हनी सिंह

ऋतिक ने आगे लिखते था कि गहरी अनिश्चितता और कई महीनों के लिए सामाजिक दूरी और लॉकडाउन की संभावना के रूप में दुनिया को एक साथ आते देखना वाकई में दिल छू लेने वाला वक़्त है। यह प्यारी सुजैन (मेरी पूर्व पत्नी) की एक तस्वीर है, जिन्होंने अपने घर से अस्थायी रूप से  बाहर आने निर्णय लिया है ताकि हमारे दोनों बच्चें हम में से किसी से भी डिस्कनेक्ट महसूस न करें।

मालूम हो कि ऋतिक रोशन और सुजैन ने साल 2014 में तलाक लिया। दोनों का यह तलाक शादी के 13 साल बाद हुआ था। हालांकि, बाद में इन दोनों को कई लंच और डिनर पर साथ भी स्पॉट किया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sussanne Khan: shares stunning view from ex Hrithik Roshan: s house