Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sussanne Khan Share a Video of her luxurious Mumbai home So here What Hrithik Roshan Commented

VIDEO: सुजैन खान ने अपने आलीशान घर का दिखाया कोना-कोना, ऋतिक रोशन कुछ यूं किया रिएक्ट

इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान ने अपने मुंबई के आलीशान और शानदार घर का एक वीडियो शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए 18 मिनट के इस वीडियो में सुजैन खान फैन्स को उनके घर का कोना-कोना दिखा रही हैं। इस...

Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 27 Sep 2020 09:33 AM
हमें फॉलो करें

इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान ने अपने मुंबई के आलीशान और शानदार घर का एक वीडियो शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए 18 मिनट के इस वीडियो में सुजैन खान फैन्स को उनके घर का कोना-कोना दिखा रही हैं। इस होम टूर के इस वीडियो से सुजैन की लाइफस्टाइल की झलक मिलती है।

जुहू स्थित एक बिल्डिंग की 15 वीं मंजिल पर बने सुजैन के इस घर को दो अपार्टमेंट्स को मिलाकर बनाया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लिविंग रूम में बैठने का काफी स्पेस है। इसके अलावा बड़ी-सी बालकनी से बाहर का नजारा दिलकश है। 

आर्किटेक्चर के डाइजेस्ट द्वारा शूट किए गए वीडियो में सुजैन अपने फैन्स को किचन से ऑफिस तक का नजारा दिखा रही हैं। इसके अलावा उन्होंने घर को डेकोरेट करने के लिए शो-पीस का इस्तेमाल किया है, जो उनके घर को काफी एंटीक लुक दे रहे हैं।

फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों का रिएक्शन-

सुजैन के इस वीडियो पर मलाइका अरोड़ा से बिपाशा बसु और ऋतिक रोशन तक ने अपना रिएक्शन दिया है। सुजैन के एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन लिखते हैं- अमेजिंग और किचन 100। इसके अलावा मलाइका ने लिखा- आपका घर शानदार हैं। बिपाशा बसु लिखती हैं- लव इट। वहीं सुजैन के एक फैन ने लिखा- क्या शानदार 'घोंसला' है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- आप हमेशा खुश रहें, आपका घर शानदार हैं।

आपको बता दें कि सुजैन खान ने ऋतिक रोशन से साल 2000 में शादी की थी। हालांकि दोनों ने 2014 में तलाक में ले लिया था। दोनों के दो बेटे रेहान और ऋदान हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें