sussanne khan on meeting first time with husband hrithik roshan on neha dhupia chat show - Hrithik Roshan की पूर्व पत्नी सुजैन ने दिया ये बयान, जानकर हो जाएंगे हैरान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Hrithik Roshan की पूर्व पत्नी सुजैन ने दिया ये बयान, जानकर हो जाएंगे हैरान

सुजैन खान का कहना है कि उनके पूर्व पति ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से जब उनकी मुलाकात हुई थी, तब वे उनकी नजर में सुपरस्टार थे, हालांकि तब वे सुपरस्टार नहीं बने थे। अलग होने के बावजूद ऋतिक उनके दोस्त हैं। आईएएनएस के मुताबिक सुजैन का एक ब्यान आया है कि वरिष्ठ अभिनेता संजय खान की बेटी सुजैन खान ने 'बीएफएफ विद वोग सीजन 3' में नेहा धूपिया से यह बात कही। इसका प्रसारण कलर्स इनफिनिटी और कलर्स इनफिनिटी एचडी पर होता है।

नेहा ने सुजैन से पूछा कि बॉलीवुड के एक प्रभावशाली परिवार से होने और फिल्मों के ईद-गिर्द बड़े होने के बावजूद उन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर क्यों नहीं बनाया।

Kasauti Zindagi Kay में आया नया ट्विस्ट, कोमोलिका और प्रेरणा डांस करती आएंगी नजर

Sunny Leone Dance: मुंबई एयरपोर्ट पर सनी ने किया डांस, पोस्ट हो रहा वायरल, देखें VIDEO

पेशे से इंटीरियर डिजाइनर सुजैन ने कहा कि जब मैं पांच साल की थी, मुझे तभी से डिजाइनिंग का कीड़ा हो गया था। मैं आर्किटेक्चरल पत्रिकाएं लिया करती थीं। उन दिनों मेरी मां इंटीरियर डिजाइनर हुआ करती थीं। पांच साल की उम्र में मैं उनके कार्यस्थलों पर जाया करती थी और मुझे रंगों और डिजाइन की दुनिया से प्यार हो गया। मैं उस दुनिया का हिस्सा बनना चाहती थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

उन्होंने आगे कहा कि अभिनय भी उतना ही मुश्किल काम है, लेकिन मैं इसकी तरफ आकर्षित नहीं हुई। मुझे कोई काम जब तक 100 प्रतिशत आकर्षित नहीं करता, मैं वह काम नहीं कर सकती। डिजाइनिंग में जाने का सवाल ही नहीं था। जब मैं समझदार हुई, पढ़ाई की, फिर लॉस ऐंजेलिस गई फिर वहां से वापस आने पर मैं एक सुपरस्टार लड़के से मिली जो उस समय सुपरस्टार नहीं था, लेकिन मुलाकात के समय मेरी नजरों में था।

लेकिन इससे पहले मुझे एहसास नहीं हुआ था कि फिल्मी दुनिया में मेरी रुचि है। लेकिन किस्मत मुझे उसी रास्ते पर ले आई। मुझे फिल्म और फिल्म उद्योग से प्यार है, लेकिन मैं अपने पेशे में खुश हूं।

ऋतिक और सुजैन की प्रेम कहानी बहुत शानदार थी। उनके दो बच्चे हैं और 13 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sussanne khan on meeting first time with husband hrithik roshan on neha dhupia chat show