Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sussanne Khan Instagram post captions I think I am a boy Here is how her ex husband Hrithik Roshan reacted

सुजैन खान बोलीं- '...मैं एक लड़का हूं', पूर्व पति ऋतिक रोशन ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड में ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन और सुजैन खान अब साथ नहीं हैं, लेकिन तलाक के बाद भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों ही न सिर्फ अपने दोनों बच्चों का पूरा ख्याल रखते हैं, बल्कि...

सुजैन खान बोलीं- '...मैं एक लड़का हूं', पूर्व पति ऋतिक रोशन ने किया ये कमेंट
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 25 March 2021 06:16 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड में ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन और सुजैन खान अब साथ नहीं हैं, लेकिन तलाक के बाद भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों ही न सिर्फ अपने दोनों बच्चों का पूरा ख्याल रखते हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के फोटोज- वीडियोज पर कमेंट करते रहते हैं। ऐसे में एक बार फिर ऋतिक ने अपनी पूर्व पत्नी सुजैन की एक तस्वीर पर रिएक्ट किया है।

खुद को लड़का मानती हैं सुजैन
दरअसल हाल ही में सुजैन ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। तस्वीर में सुजैन ब्लैक जीन्स के साथ व्हाइट शर्ट और व्हाइट स्नीकर पहने हुए हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ सुजैन ने कैप्शन में लिखा, 'कभी कभी मैं सोचती हूं मैं एक लड़का हूं, वेडनेसडे मूड।' देखते ही देखते कैप्शन के चलते सुजैन की ये फोटो वायरल हो गई।

ऋतिक ने किया कमेंट
सुजैन की फोटो पर उनके कई फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया। कई फिल्मी सितारों ने भी सुजैन की तारीफ की। वहीं इन सब के बीच सुजैन की फोटो पर एक्स हस्बैंड ऋतिक रोशन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हाहाहा नाइस पिक।' ऋतिक रोशन का ये प्यारा कमेंट फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

अर्सलान को डेट कर रहीं सुजैन!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुजैन खान फिलहाल बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को करीब 6 महीने से जानते हैं। हालांकि अभी तक इस खबर पर आधिकारिक मुहर नहीं लगी है, ऐसे में इन खबरों में कितनी सच्चाई है, इसपर दावा करना मुश्किल है।

2013 में हुआ था ऋतिक- सुजैन का तलाक
गौरतलब है कि ऋतिक और सुजैन की गिनती बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में होती थी। लेकिन साल 2013 में दोनों ने तलाक ले लिया था। ये खबर फैन्स के लिए काफी शॉकिंग थी। शादी के 13 साल बाद ऋतिक और सुजैन का एक दूसरे से यूं अलग होना फैन्स को समझ नहीं आया था, हालांकि अलग होने के बाद भी दोनों अब भी काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें