Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sushmita sen visit with Boy Friend rohman shawl golden temple lets watch viral video

बॉयफ्रेंड रोहमन के संग गोल्डन टेंपल पहुंची सुष्मिता सेन, शेयर किया VIDEO

बॉलीवुड सुष्मिता सेन भी अपने 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। रोहमन के साथ उनके एक से एक शानदार वीडियो और तस्वीरें खूब वायरल होती रहती हैं। इसी बीच सुष्मिता सेन की...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली। Tue, 14 May 2019 04:21 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सुष्मिता सेन भी अपने 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। रोहमन के साथ उनके एक से एक शानदार वीडियो और तस्वीरें खूब वायरल होती रहती हैं। इसी बीच सुष्मिता सेन की एक वीडियो सामने आई है जो अमृतसर स्थित गोल्डन टेंपल की है। इस वीडियो में सुष्मिता सेन के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड भी नजर आ रहे हैं। खबरों की मानें तो यह कपल पहली बार एक साथ गोल्डन टेंपल के दर्शन करने गया था।

आपको बता दें कि सामने आई इस वीडियो को सुष्मिता सेन ने अपने सोशल साइट पर शेयर किया है। इस वीडियो में कपल अमृतसर में स्वर्णमंदिर में मत्था टेकने गया हुआ है। इस वीडियो में रोहमन भी उनके साथ हैं। यही नहीं सुष्मिता यहां लोगों से मुलाकात कर उनसे गले भी मिलीं और तस्वीरें भी निकलवाई। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा है “वाहे गुरू जी का खालसा, वाहे गुरू जी की फतह। हम सभी के लिए प्रार्थना की”। 

देखिए वीडियो 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें