Hindi NewsEntertainment Newssushmita sen shares romantic photos with boyfriend rohman viral on social media

सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, देखकर उड़ गए फैन्स के होश

सुष्मिता सेन भले ही काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं। अब हाल ही में सुष्मिता ने अपनी और रोहमन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर...

सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, देखकर उड़ गए फैन्स के होश
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 16 Sep 2019 01:15 PM
हमें फॉलो करें

सुष्मिता सेन भले ही काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं। अब हाल ही में सुष्मिता ने अपनी और रोहमन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही है। दोनों की इस केमेस्ट्री को देखकर फैन्स भी बहुत खुश हैं। फैन्स इस फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। कोई दोनों को कपल गोल कह रहा है तो कोई कह रहा है कि दोनों को जल्द शादी कर लेनी चाहिए।

सुष्मिता ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए किस की इमोजी के साथ लिखा, Love

 

 

इससे पहले समुद्र में कुछ ऐसे एंजॉय करती दिखीं सुष्मिता...

सुष्मिता ने इससे पहले अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो समुद्र में एंजॉय करती दिखीं। सुष्मिता ने ये वीडियो शेयर कर लिखा, 'ये ग्लो तब आता है जब आप सही में अपनी जिंदगी जीते हैं। इस तरह की सुबह...ये समुद्र और ये रेत। 

वीडियो में सुष्मिता ने व्हाइट कलर की सिल्क ड्रेस पहनी हुई है और उनके चेहरे की खुशी साफ बता रही है कि वो अपनी लाइफ को खुलकर जी रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें