Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushmita Sen shares photos of her daughter Rene fans said looks like her mother

Diwali Party: पहचान में नहीं आ रहीं सुष्मिता सेन की बेटी रेने, फैन्स बोले- मां के जैसी

सुष्मिता सेन और उनकी बेटी रेने की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तस्वीरों में रेने का लुक बिल्कुल बदला हुआ है। वह साड़ी पहने हुए हैं और कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रही हैं।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 12 Nov 2023 09:14 PM
हमें फॉलो करें

सुष्मिता सेन ने रविवार को बेटी रेने के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं। ये तस्वीरें शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी से थी। मां बेटी की जोड़ी साथ में कहर ढाती दिखी। खास बात रही कि इन तस्वीरों में रेने का लुक बिल्कुल बदला हुआ नजर आया। सुष्मिता और रेने ने साड़ी पहने पार्टी में पहुंचीं। उनके साथ रोहमन शॉल भी थे। पपराजी के सामने तीनों ने पोज दिया। शेयर की गई तस्वीरों पर फैन्स ने सुष्मिता और रेने को देखकर मां-बेटी नहीं बल्कि उन्हें बहनों जैसा बताया।

शिल्पा की पार्टी में पहुंचीं सुष्मिता-रेने
सुष्मिता ने बेज कलर की साड़ी कैरी की जो उन्होंने 2004 में कॉफी विद करण सीजन 1 के दौरान पहना था। उस एपिसोड में सुष्मिता के साथ संजय दत्त काउच पर बैठे थे। रेने की बात करें तो वह लाइट ब्लू रफल साड़ी में दिखीं। साथ ही उन्होंने गले में चोकर नेकलेस कैरी किया। सुष्मिता और रेने ने कैमरे की ओर देखते हुए पोज दिया। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी खूबसूरत सी बेटी के साथ डेट।' उन्होंने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को धन्यवाद किया जिन्होंने इतनी अच्छी पार्टी ऑर्गनाइज की।

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स
एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'गॉर्जियस लग रही हैं। यह वही साड़ी है जो कॉफी विद करण में पहनी थी।' एक यूजर लिखते हैं, 'मां की तरह बेटी।' एक अन्य ने कहा, 'आप कमाल की लग रही हैं।' एक ने कमेंट किया, 'आप मां-बेटी कम और बहनें ज्यादा लग रही हैं।' 

रोहमन के साथ पैचअप
सुष्मिता की दो वेब सीरीज पिछले दिनों रिलीज हुईं। वह 'ताली' और 'आर्या' सीजन 3 में नजर आईं। एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। रोहमन शॉल के साथ उनका ब्रेकअप हो गया था लेकिन ऐसा लगता है उन्होंने पैचअप कर लिया है। कई इवेंट्स से लेकर शेयर की गईं फोटोज में रोहमन और सुष्मिता साथ दिखते हैं। अभी तक एक्ट्रेस की ओर से पैचअप पर कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें