DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सुष्मिता ने जब बेटी को बताया तुम्हें गोद लिया है तो ऐसा था उनका रिएक्शन

मनोरंजनसुष्मिता ने जब बेटी को बताया तुम्हें गोद लिया है तो ऐसा था उनका रिएक्शन

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta
Tue, 04 Jun 2019 09:40 AM
सुष्मिता ने जब बेटी को बताया तुम्हें गोद लिया है तो ऐसा था उनका रिएक्शन

सुष्मिता सेन अपनी बेटियों से बहुत प्यार करती हैं। सुष्मिता की दो बेटियां हैं रेने और अलीषा। दोनों को ही सुष्मिता ने गोद लिया है। सुष्मिता ने रेने को 2000 में और अलीषा को 2010 में गोद लिया था। अब सुष्मिता ने इस बात का खुलासा किया कि रेने ने कैसे रिएक्ट किया जब उसे पता चला कि सुष्मिता ने उन्हें गोद लिया है। 

सुष्मिता ने कहा, 'मैंने उन्हें इस बात के बारे में एक खेल के माध्यम से समझाया। हम एक-दूसरे के अपोजिट खेल रहे थे। तब मैंने कहा अडोपटेड और बायोलॉजिकल। तो इस पर रेने ने कहा, 'मुझे गोद लिया गया है? मैंने कहा हां, बायोलॉजिकल बोरिंग है। तुम स्पेशल हो, आप दिल से पैदा हुई हैं। इसके बाद वो हर किसी को बताती थी, 'आप बायोलॉजिकल हैं? आप बोरिंग हैं। मुझे खुशी है कि ये मैजिक दोनों बार काम कर गया।'

सुष्मिता ने ये भी बताया कि वो चाहती थीं कि बेटियां 18 साल की हो जाने के बाद अपने असली माता-पिता के बारे में पता करें इसलिए जब रेने 16 साल की थी, तो सुष्मिता ने उसे समझाया कि वो कोर्ट में जा सकती है और अपने रियल मां-पापा के नाम जान सकती हैं।

सुष्तिमा ने कहा, 'रेने ने फिर मुझसे पूछा कि मैं क्यों चाहती हूं कि वो ये सब पता लगाएं तो मैंने कहा कि ये मैं ये नहीं कह रही हूं कि पता करो, लेकिन मैं कह रही हूं कि तुम्हें पता होने का अधिकार है। फिर कुछ देर सोचने के बाद रेने ने कहा कि नहीं मैं इसका पता नहीं लगाना चाहती।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

बता दें कि सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों पर जान छिड़कती हैं। वो सोशल मीडिया पर भी बेटियों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
 

संबंधित खबरें