Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushmita Sen: Reaction: After Watching: Sushant Singh Rajput: Last Film: Dil Bechara: Trailer: Says I Wish I Knew Him:

सुष्मिता सेन ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर देखकर दिया रिएक्शन, कहा- काश मैं उसे जान पाई होती

बॉलीवुड एक्टर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। इसे एक घंटे में ही 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा था। अब ट्रेलर देखने के बाद सुष्मिता...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 7 July 2020 08:47 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। इसे एक घंटे में ही 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा था। अब ट्रेलर देखने के बाद सुष्मिता सेन ने इसपर पोस्ट शेयर की है। अपना रिएक्शन दिया है। सुष्मिता फिल्म के पोस्टर की फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं कि मैं सुशांत सिंह राजपूत को पर्सनली तो नहीं जानती थी, लेकिन हां फिल्मों और कुछ इंटरव्यू से उन्हें जान पाई थी। उनकी इमोशनल बुद्धि ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन शानदार थी। मुझे अब ऐसा लगता है कि मैं उन्हें अच्छी तरह जान पाई हूं। शुक्रिया करती हूं उनके फैन्स का। सुशांत ने अनगिनत लोगों के दिलों को छुआ है, सादगी, ग्रेस, प्यार, दयालुता और उस अद्भुत स्माइल ने भी। 

सुष्मिता आगे लिखती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स के लिए, वह काफी खुशनसीब थे कि आप लोगों का उन्हें प्यार मिला। केवल एक एक्टर के रूप में ही नहीं बल्कि प्यारे इंसान के रूप में भी। काश मैं उन्हें और जान पाती, काश मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलता। काश एक सुष को दूसरे सुष के साथ यूनिवर्स के उन रहस्यों को सेलिब्रेट करने का मौका मिलता। शायद हम दोनों को नंबर 47 क्यों पसंद है इसके बारे में भी बात करने का मौका मिलता। दिल बेचारा का ट्रेलर बेहद शानदार है। टीम को बहुत-बहुत बधाई। सुशांत के परिवार, दोस्तों और प्यार करने वाले फैन्स को मेरा प्यार।

आपको बता दें कि सुशांत खुद इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे। सुशांत ने यह भी बताया था कि उन्होंने इस फिल्म को क्यों साइन किया।

दरअसल, सुशांत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी इसलिए उन्होंने इस फिल्म को साइन करने के लिए अपनी दिल की बात सुनी थी। सुशांत ने कहा था कि जिस नॉवेल पर यह फिल्म बन रही है उन्होंने वह पढ़ी थी। इसके साथ ही उन्होंने इस नॉवेल पर बनी फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ भी देखी थी। उन्हें दोनों काफी पसंद आई थी। 

'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ओटीटी प्लैटफार्म पर रिलीज की जाएगी। मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के जरिए संजना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें