Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushmita Sen latest pictures spark plastic surgery speculations

क्या सुष्मिता सेन ने भी करा ली प्लास्टिक सर्जरी, नई फोटो को देखकर जागे सस्पेंस

मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभि‍नेत्री सुष्मिता सेन भले ही फिल्मों में नजर न आ रही हों, लेकिन सुष्मिता किसी न किसी इवेंट या पार्टी में नजर आ ही जाती हैं। यह नहीं सुष्मिता को अक्सर सोशल मीडिया पर...

क्या सुष्मिता सेन ने भी करा ली प्लास्टिक सर्जरी, नई फोटो को देखकर जागे सस्पेंस
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 5 Oct 2018 04:38 PM
हमें फॉलो करें

मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभि‍नेत्री सुष्मिता सेन भले ही फिल्मों में नजर न आ रही हों, लेकिन सुष्मिता किसी न किसी इवेंट या पार्टी में नजर आ ही जाती हैं। यह नहीं सुष्मिता को अक्सर सोशल मीडिया पर  सबसे ज्यादा एक्टिव पाई जाती हैं। हाल ही सुष्मिता ने अपनी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। इस फोटो को देखकर यूजर्स उनसे प्लास्टिक सर्जरी कराने के सवाल कर रहे हैं। 

आपको बता दें, सुष्मिता 42 साल की हैं। लेकिन फिटनेस के मामले में वो अपने से कम उम्र की हसीनाओं को भी टक्कर देते नजर आती हैं। सुष्मिता के कई फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। जिसे उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं। 

— ♕SushmitaSenOnline♕ (@SushmitaSenWeb) September 29, 2018

हाल ही में सामने आई सुष्मिता की इस फोटो को देखकर यूजर्स उन्हें  किम कर्दाशियां की बहन तक बता दिया है। सुष्मिता लेटेस्ट तस्वीरों में उनका गजब का ट्रांसफार्म  दिख रहा है। हालंकि इस तस्वीर मे सुष्मिता बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। लेकिन इस तस्वीर को लेकर कई रूमर्स आ रहे हैं । 

Sushmita Sen


आपको बता दें कि मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन न केवल अपनी खूबसूरती के लिए बल्कि अपनी स्माईल के लिए भी जानी जाती है। इतना ही नही सुष्मिता अपने फिटनेस का भी खास ख्याल रखती हैं।

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

हाल ही में उन्होनें एक और फोटो शेयर की है जिसमें वह अपने  बैक मसल्स को दिखाते हुए नजर आ रही हैं। हाल ही मे उन्होने एक वीडियो शेयर किया है जहां वह खुद को फिट रखने के लिए कुछ मूव करती हुई दिखाई दे रही हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें