DA Image
16 जुलाई, 2020|5:56|IST

अगली स्टोरी

आगामी वेब सीरीज 'आर्या' के लिए बेहद ही उत्साहित हैं सुष्मिता सेन

happy birthday sushmita sen

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अपनी आगामी वेब सीरीज 'आर्या' के साथ "अविश्वसनीय" वापसी का वादा किया है। वो कहती हैं कि यह एक ऐसी मां की कहानी है, जो अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। शो का ट्रेलर शुक्रवार को जारी किया गया, जिसमें परिवार, प्रेम, अपराध और पाप से मुक्त होने की एक कहानी की झलक दिखाई गई। सुष्मिता ने आर्या की भूमिका निभाई है।

सुष्मिता ने कहा, "आर्या ताकत, कठोर संकल्प और अपराध से भरी दुनिया में सभी कमजोरियों का प्रतिनिधित्व करती है, जो पुरुषों द्वारा संचालित एक दुनिया है। व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए यह परिवार, विश्वासघात और एक मां की कहानी है, जो अपने बच्चों की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।" उन्होंने कहा, "मुझे इस तरह का रोल पाने में एक दशक का समय लग गया और मैं इस अविश्वसनीय कहानी का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। मैं राम माधवानी और उनकी टीम की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे ऐसा लाइफटाइम रोल दिया।" 'नीरजा' फेम फिल्म निर्माता राम माधवानी के शो आर्या में उसके पति के रूप में चंद्रचूड़ सिंह भी हैं, जो अवैध मादक पदार्थों के कारोबार में शामिल है।

फिल्म निर्माता सुनील सूरी का कोरोना से निधन, बड़े अस्पतालों ने एडमिट करने से कर दिया था मना

अभिनय में अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए, चंद्रचूड़ ने कहा, "डिजिटल सामग्री की सुंदरता यह है कि इसमें कहानी कहने का एक नया रूप है और मैं इस शो के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए उत्साहित हूं। तनाव और तीव्रता का स्तर कई ट्विस्ट लेकर आता है और दर्शक लेकर लगातार अनुमान लगाते रहेंगे।"

सक्सेस के लिए ये काम करते हैं अमिताभ

'आर्या' लोकप्रिय डच क्राइम ड्रामा 'पेनोजा' का आधिकारिक रीमेक है। शो को संदीप श्रीवास्तव और अनु सिंह चौधरी ने लिखा है। इसमें नमित दास, सिकंदर खेर, जयंत कृपलानी, सोहिला कपूर, सुगंध गर्ग, माया सरीन, विश्वजीत प्रधान और मनीष चौधरी भी हैं। एंडेमोल शाइन द्वारा सह-निर्मित यह सीरीज 19 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushmita Sen is very excited for the upcoming web series Arya