फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनआलिया भट्ट या दीपिका पादुकोण नहीं, 2022 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई ये एक्ट्रेस

आलिया भट्ट या दीपिका पादुकोण नहीं, 2022 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई ये एक्ट्रेस

Google Most Searched Person 2022 List: गूगल पर इस साल सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों की लिस्ट आ गई है। पिछले 11 महीने से ज्यादा वक्त में सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों की लिस्ट में जानिए किसका नाम है?

आलिया भट्ट या दीपिका पादुकोण नहीं, 2022 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई ये एक्ट्रेस
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 07 Dec 2022 06:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और टीवी स्टार उर्फी जावेद इस साल खूब सुर्खियों में रहीं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इनमें से किसी ने भी इस साल सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों की लिस्ट में अपनी जगह नहीं बनाई है। इस साल गूगल पर जिस एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा सर्च किया गया वो आलिया या दीपिका नहीं बल्कि बॉलीवुड डीवा सुष्मिता सेन हैं।

सबसे ज्यादा सर्च हुईं बॉलीवुड स्टार
इस लिस्ट में सुष्मिता सेन पांचवीं जगह पर हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो इस लिस्ट में जगह बनाने वाली वह इकलौती बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि सुष्मिता सेन को उनकी किसी फिल्म या गाने की वजह से सर्च नहीं किया गया है। खबरों की मानें तो इस साल सुष्मिता सेन को ललित मोदी के साथ उनके कनेक्शन की वजह से सबसे ज्यादा सर्च किया गया है।

इस लिस्ट में पहले पायदान पर कौन?
इस लिस्ट में पहले पायदान पर नुपूर शर्मा हैं और दूसरी पोजिशन पर हैं द्रौपदी मुर्मू। ऋषि सुनक और ललित मोदी इस लिस्ट में क्रमशः तीसरे और चौथे पायदान पर हैं। इस साल ऐसी खबरें आई थीं कि सुष्मिता सेन ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि बाद में खुद सुष्मिता और ललित मोदी ने इन खबरों का खंडन किया था।

जमकर ट्रोल हुई थीं सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन की ऐसी तस्वीरें आने के बाद उन्हें लोगों ने गोल्ड डिगर का टैग देना शुरू कर दिया था। क्योंकि सुष्मिता सेन काफी वक्त तक रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में रहने को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी थीं, तो ऐसे में उनका यूं अचानक ललित मोदी के साथ फोटोज में बेहद करीब नजर आना लोगों को हैरान कर गया। बता दें कि सुष्मिता सेन को इस मौके पर खूब ट्रोल किया गया था।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।