DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सुष्मिता सेन ने फैन्स को दी बुआ बनने की खुशखबरी, भाभी की तस्वीर के साथ लिखा प्यारा मैसेज

मनोरंजनसुष्मिता सेन ने फैन्स को दी बुआ बनने की खुशखबरी, भाभी की तस्वीर के साथ लिखा प्यारा मैसेज

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Mon, 24 May 2021 10:05 PM
सुष्मिता सेन ने फैन्स को दी बुआ बनने की खुशखबरी, भाभी की तस्वीर के साथ लिखा प्यारा मैसेज

सुष्मिता सेन के घर बड़ी खुशखबरी आई है, जो उनकी भाभी यानी एक्ट्रेस चारू असोपा ने उन्हें दी है। चारू ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ अपनी फोटोज शेयर करते हुए बताया था कि वो प्रेग्नेंट हैं। वहीं, उन्होंने एक और खुशखबरी साझा करते हुए कहा था कि उनकी डिलिवरी सुष्मिता के बर्थडे के आस-पास हो सकती है। वहीं अब सुष्मिता ने भी बुआ बनने की खुशी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है। उन्होंने बताया है कि वो इसे लेकर कितनी एक्साइटेड हैं।

शेयर किया खास पोस्ट

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें चारू की फोटो भी साझा की है, इस फोटो में चारू क्यूट बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती  नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ सुष्मिता ने लिखा- 'मैं बहुत धैर्य के साथ ये खबर आप सभी को बताने का इंतजार कर रही थी। मैं बुआ बनने वाली हूं!! मेरी खूबसूरत भाभी चारू असोपा और भाई राजीव को पेरेंटहुड की जर्नी के लिए बहुत-बहुत बधाइयां। वो अपने पहले बच्चे को नवंबर में लाने वाले हैं, शायद मेरे जन्मदिन के मौके पर!! Yipppeeeeee!!! अच्छे लक की बात करें'।

 

 

नन्हें मेहमान के लिए इंतजार

उन्होंने आगे लिखा- 'मैं नन्हें मेहमान के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं!!! चारू ने भी इसके लिए काफी समय तक इंतजार किया है और बच्चों के लिए उसका प्यार देखकर मैं जानती हूं वो एक बेहतरीन मां बनेगी। सेन और असोपा परिवार को बहुत-बहुत बधाई!! मैं तुम लोगों से बहुत प्यार करती हूं'। इस कैप्शन के साथ उन्होंने #duggadugga #yourstruly #happyhappy #buatobe हैशटैग का इस्तेमाल किया है। सुष्मिता के इस पोस्ट पर फैंस और कई सेलेब्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। सभी लोग उन्हें बधाइयां देते दिखाई दे रहे हैं'।

संबंधित खबरें