Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sushmita sen dance with arya team on simba song aankh marey video viral

सुष्मिता सेन ने आंख मारे गाने पर 'आर्या' की टीम के साथ किया डांस, सामने आया वीडियो

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन वेब सीरीज आर्या को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरीज से वह काफी समय बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं। आर्या का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज कर दिया गया...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 8 June 2020 02:53 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन वेब सीरीज आर्या को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरीज से वह काफी समय बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं। आर्या का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज कर दिया गया है, जिसे बहुत पसंद किया गया। अब उनके फैन्स बेसब्री से सीरीज के स्ट्रीम होने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सुष्मिता का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें वह रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा के गाने आंख मारे पर डांस कर रही हैं। इतना ही नहीं, उनकी वेब सीरीज आर्या की टीम भी उनके साथ डांस कर रही है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "आर्या के कोई क्रिएटर-को-डायरेक्टर संदीप का परिचय करा रही हूं। एक शानदार डायरेक्टर, जिन्होंने पूरे दिन सेट पर मौजूद सभी लोगों को डांस करने के लिए मजबूर कर दिया। अब पैकअप के बाद हम उनसे डांस करवा रहे हैं।

‘शाका लाका बूम-बूम’ फेम किंशुक वैद्य करना चाहते हैं दीपिका पादुकोण संग स्क्रीन शेयर, लेकिन आलिया भट्ट हैं फेवरेट, क्या पूरी होगी उनकी यह इच्छा?

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता के इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। फैन्स वीडियो को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता ने कहा कि वह इस सीरीज को लेकर बहुत उत्साहित हैं। वह कहती हैं कि यह एक ऐसी मां की कहानी है, जो अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

'मां काली' उर्फ इशिता गांगुली कर चुकी हैं आयुष्मान खुराना संग फिल्म में काम, कहा- वह जानते हैं कि बड़ा स्टार बनकर जूनियर्स की कैसे रिस्पेक्ट की जाती है

"आर्या ताकत, कठोर संकल्प और अपराध से भरी दुनिया में सभी कमजोरियों का प्रतिनिधित्व करती है, जो पुरुषों द्वारा संचालित एक दुनिया है। व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए यह परिवार, विश्वासघात और एक मां की कहानी है, जो अपने बच्चों की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।" उन्होंने कहा, "मुझे इस तरह का रोल पाने में एक दशक का समय लग गया और मैं इस अविश्वसनीय कहानी का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। मैं राम माधवानी और उनकी टीम की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे ऐसा लाइफटाइम रोल दिया।" 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें