Hindi NewsEntertainment Newssushmita sen brother rajeev sen set to make his bollywood debut with film iti can you solve your own murder

सुष्मिता सेन के नक्शे कदम पर चलेंगे भाई राजीव सेन, इस फिल्म से कर रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन  'इति : कैन यू सॉल्व योर ओन मर्डर'  के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगे। अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारें में...

सुष्मिता सेन के नक्शे कदम पर चलेंगे भाई राजीव सेन, इस फिल्म से कर रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 1 July 2020 07:50 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन  'इति : कैन यू सॉल्व योर ओन मर्डर'  के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगे। अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारें में राजीव का कहना है कि अपनी कलाकारी को व्यक्त करने की एक दबी इच्छा उनमें हमेशा से ही रही है। राजीव ने कहा, "फिल्में, एक्टिंग, परफॉर्म करना ये मेरे जीवन का एक बड़ा हिस्सा रहा है। अपने डेब्यू के लिए एक अच्छी कहानी में इतनी बेहतरी से लिखे किसी किरदार और यूनिक थ्रिलर को पाकर मैं सम्मानित हूं।"

उन्होंने कहा कि वह फिल्मों में काम तो करना चाहते थे, लेकिन अपने दम पर। राजीव ने कहा, "मैं एक शानदार टीम के साथ अपने डेब्यू फिल्म का ऐलान कर रहा हूं और मैं बेहद रोमांचित हूं।

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on

यह फिल्म विशाल मिश्रा द्वारा लिखित और निर्देशित है। वहीं इस फिल्म को बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा हैं। इस फिल्म में प्रेरणा और विवेक के साथ गिरीश जौहर, कुसुम अरोड़ा, ऋषभ सराफ और केयूर पंड्या भी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजीव सेन अपने करियर से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में राजीव सेन, टीवी अदाकारा चारू असोपा के संग शादी रचाई थी। यह शादी काफी धूम धाम से हुई थी। हालांकि अब खबर आ रही हैं इन दोंनों के बीच कुछ खास नहीं चल रहा है और दोनों अलग होने सोच रहे हैं। मीडियो र‍िपोर्ट्स में कहा गया कि शादी की शुरुआत से ही राजीव और चारू के बीच कुछ खटपट थी जोकि एक साल में काफी बढ़ गई। दोनों काफी वक्‍त से एक दूसरे के संपर्क में नहीं है। चारू असोपा ने अपने नाम से सेन सरनेम हटा लिया है और राजीव ने उन्‍हें हर जगह से ब्‍लॉक कर दिया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें