फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनचारु असोपा-राजीव के बीच इंटीमेट फोटोज के झगड़े से तलाक तक पहुंची बात, क्या हुआ ऐसा?

चारु असोपा-राजीव के बीच इंटीमेट फोटोज के झगड़े से तलाक तक पहुंची बात, क्या हुआ ऐसा?

Rajeev Sen And Charu Asopa Divorce: सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी वाइफ चारु असोपा के बीच फिर से झगड़े की खबरें हैं। इस बार तलाक की खबरें हैं, आखिर क्या हुआ है ऐसा। डालते हैं अब तक क्या हुआ...

चारु असोपा-राजीव के बीच इंटीमेट फोटोज के झगड़े से तलाक तक पहुंची बात, क्या हुआ ऐसा?
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 23 Jun 2022 04:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारु असोपा के तलाक के चर्चे एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। यह पहला मौका नहीं है। पहले कई बार दोनों के बीच अनबन की खबरें आ चुकी हैं। वहीं जब उनके यूट्यूब चैनल्स पर व्लॉग्स देखे जाते हैं तो लोगों को सबकुछ ठीक लगता है। चारु और असोपा एक-दूसरे को बहुत प्यार से ट्रीट करते हैं। साथ में एंजॉय करते हैं लेकिन उनके बीच जब झगड़े की खबरें आती हैं तो फैन्स परेशान हो जाते हैं। उनके झगड़े शादी के बाद से ही हेडलाइन्स बन गए थे। तब बताया जा रहा था कि लड़ाई की वजह उनकी प्राइवेट तस्वीरें बन गईं, जो राजीव ने शेयर कर दी थीं। दोनों एक बच्ची के पेरेंट्स बन चुके हैं और इस बार लोगों को झगड़ा ज्यादा सीरियस लग रहा है।


शादी को हुए हैं 3 साल


राजीव सेन और चारु असोपा 7 जून 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे। यह उनकी रजिस्टर्ड मैरिज थी। इसके बाद दोनों ने 16 जून को बंगाली और राजस्थानी रीति-रिवाज से गोवा में शादी की थी। शादी में सुष्मिता सेन, रोहमन शॉल सहित फैमिली के और करीबी लोग शामिल हुए थे। 


इंटीमेट तस्वीरों पर हुआ था झगड़ा


शादी के बाद दोनों उस वक्त सुर्खियों में आए जब राजीव ने चारु के साथ इंटीमेट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दीं। इन तस्वीरों पर उन्हें ट्रोल किया गया। इसके बाद राजीव ने फोटोज डिलीट कर दिए। बाद में खबरें आईं कि चारु इन फोटोज को लेकर राजीव से झगड़ा भी हुआ था। चारु ने बताया था कि ट्रोल होने के बाद उन्होंने राजीव से कहा कि ये तस्वीरें शेयर नहीं करनी चाहिए थी इसी बात पर दोनों का झगड़ा हुआ था। 

लॉकडाउन में दोनों रहे अलग


इसके बाद लॉकडाउन के दौरान दोनों के झगड़े की खबर आई। चारु और राजीव उस वक्त अलग रह रहे थे। दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, राजीव ने बयान दिया था कि चारु भोली है उसके फ्रेंड सर्कल ने ब्रेनवॉश किया है। वहीं चारु का कहना था कि मैं भोली हूं तो ब्रेनवॉश होने के लिए राजीव अकेला क्यों छोड़ गए। ऐसे वक्त में साथ रहना चाहिए था। 


व्लॉग्स में करते दिखे थे केयर


इसके बाद घरवालों ने दोनों का पैचअप करवाया। इस बीच चारु ने बेटी को जन्म दिया तो लगा कि सब ठीक हो गया। प्रेग्नेंसी के दौरान राजीव व्लॉग्स में चारु की काफी केयर करते दिखे। बेटी के जन्म के बाद भी व्लॉग्स में दोनों का प्यार दिखा। इस बीच फिर दोनों के बीच अनबन की खबरें आईं। रिपोर्ट्स थीं कि चारु बेटी को लेकर बीकानेर चली गई हैं। वहां अपना जन्मदिन अकेले मनाया। ये भी पढ़ें: चारु असोपा देंगी राजीव सेन को तलाक? सुष्मिता सेन के भाई की जिंदगी में फिर आया भूचाल


नहीं मिलते दोनों के विचार


इस बीच दोनों के बीच बेटी का फेस रिवील करने को लेकर भी खबरें थीं। चारु का कहना था कि राजीव ने उनसे मना किया और अपने व्लॉग में बेटी का चेहरा दिखा दिया। फिर पैचअप के बाद अब खबर है कि दोनों ने तलाक लेने का मन बना लिया है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, उनके एक करीबी का कहना है कि चारु और राजीव के बीच शुरू से ही कम्पैटिबिलिटी की दिक्कत है। दोनों के विचार नहीं मिलते। फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि इस बार भी हर बार की तरह झगड़ा सुलझ जाएगा।

epaper