Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushmita sen and Manushi chhillar video viral in social media

Viral Video: सुष्मिता ने मानुषी को मिस वर्ल्ड जीतने से पहले दी थी ये TIPS

मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीत चुकीं मानुषी छिल्लर आज पूरे भारत में छाई हुई हैं। इन दिनों मानुषी काफी बिजी भी हैं, लेकिन इसी बीच मानुषी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मानुषी...

Viral Video: सुष्मिता ने मानुषी को मिस वर्ल्ड जीतने से पहले दी थी ये TIPS
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sat, 2 Dec 2017 06:29 AM
हमें फॉलो करें

मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीत चुकीं मानुषी छिल्लर आज पूरे भारत में छाई हुई हैं। इन दिनों मानुषी काफी बिजी भी हैं, लेकिन इसी बीच मानुषी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मानुषी के साथ सुष्मिता सेन भी नजर आ रही हैं।

हालांकि ये अभी तक पता नहीं चल पाया है कि ये वीडियो कब का है, लेकिन इतना जरूर है कि ये वीडियो मानुषी के मिस वर्ल्ड बनने से पहले का है। बता दें कि ये वीडियो एक फ्लाइट का है जहां मानुषी, सुष्मिता से मिलती हैं। इस दौरान दोनों एक दूसरे को देख काफी खुश हो रहे थे। सुष्मिता, मानुषी से कहती हैं, तुम अपना बेस्ट देना और सब कुछ भगवान पर छोड़ देना। ओके ऑल द बेस्ट।

वैसे बता दें कि मानुषी, सुष्मिता को इतना मानती हैं कि जब वो मिस वर्ल्ड जीतने के बाद अपनी मीटिंग्स और इंटरव्यू में बिजी थी, तब भी उन्होंने टाइम निकाल कर सुष्मिता को बर्थडे विश किया था। 

जिसके बाद सुष्मिता ने मानुषी को जवाब देते हुए कहा था, कि तुमने मेरा दिन बना दिया। तुम्हारी मुस्कान बहुत ही प्यारी है और तुम पर मुझे गर्व है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें