DA Image
23 अक्तूबर, 2020|10:36|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू ने अपने बयान में कहा- बुरी हालत में भाई को अकेला छोड़कर चली गई थीं रिया चक्रवर्ती

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार पुलिस ने एफआईआर दर्ज होने के बाद अपनी जांच कर शुरू कर दी है। इसी सिलसिले में बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह का बयान दर्ज किया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि रिया, सुशांत को बुरी हालत में छोड़कर चली गई थीं। दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा भी हुआ था। 

रिपोर्ट के अनुसार सुशांत की बहन मीतू ने बिहार पुलिस को बताया कि 8 जून की शाम रिया चक्रवर्ती ने उन्हें फोन कर उनके और सुशांत के बीच हुए झगड़े की जानकारी दी थी। जिसके बाद अगले ही दिन मैं सुशांत के बांद्रा स्थित घर में रहने के लिए कुछ दिनों के लिए गई थी।

नताशा और हार्दिक पांड्या बने मां-बाप, ट्विटर पर शेयर की बेटे की पहली फोटो

मीतू ने पुलिस को बताया कि सुशांत ने मुझे उसके और रिया के बीच हुई बहस के बारे में बताया था। सुशांत ने बताया कि रिया खुद के और उनके कुछ सामान के साथ घर छोड़कर चली गई थीं। इससे सुशांत काफी दुखी और परेशान थे। मैंने उन्हें समझाने की कोशिश की। मैं वहां चार दिन रुकी रही। मेरे बच्चे छोटे हैं इसलिए मैं 12 जून को बांद्रा से लौट गई। मैंने लौटते वक्त भी सुशांत को समझाया था और उन्हें समय पर दवाइयां लेने के लिए कहा था। सुशांत ने कहा था कि वह अपना ख्याल रखेगा। मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि सुशांत ऐसा कोई कदम उठा सकता है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में ED ने बिहार पुलिस से मांगी FIR की कॉपी, अकाउंट से गायब 15 करोड़ रुपये को लेकर होगी जांच

इसके अलावा मीतू ने बिहार पुलिस को बताया कि रिया चक्रवर्ती ने भाई को पूरी तरह से अपने कंट्रोल कर लिया था। उसने भूत-प्रेत की झूठी कहानी सुनाकर सुशांत का घर तक बदलवा दिया था। बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस आज सुशांत का अकाउंट खंगालने बैंक जाएगी। साथ ही सुशांत का इलाज करने वाले डॉक्टर्स से भी पूछताछ की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajputs sister Mitu informs Bihar police about an argument between Sushant and Rhea Chakraborty