DA Image
6 दिसंबर, 2020|2:50|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार कर पटना लौटे पिता

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का श्राद्धकर्म पटना में ही होगा। सुशांत के चचेरे भाई नीरज कुमार बबलू ने मुंबई में अभिनेता के अंतिम संस्कार से लौटने के बाद पटना में बुधवार को यह जानकारी दी। बुधवार को सुशांत के पिता अपने बेटे का अंतिम संस्कार करने के बाद पटना पहुंचे। उनके साथ सुशांत के चचेरे भाई और उनका परिवार, सुशांत की दो बहनें और दामाद आईपीएस ओपी सिंह भी पटना पहुंचे हैं। दो बहनें अब भी नहीं पहुंच पाई हैं। वह दोपहर 11:30 में जब अपने राजीव नगर रोड नंबर 6 स्थित निवास पर पहुंचे तो कई परिजन भी वहां उनसे मिलने आये।

मोहल्ले में रहने वाले उनके परिजन जब पहुंचे तो पिता भावुक थे। उनके करीबी लोगों ने बताया कि उनका मन मुंबई में बिल्कुल नहीं लग रहा था। वे सुशांत के मुंबई वाले घर भी गये। उन्हें वहां रुकना बिल्कुल भी पसंद नहीं था। बेटे की याद उनके लिए समस्या बनती जा रही थी। इस वजह से परिवार के लोगों ने उन्हें फौरन पटना वापस लाना ही उचित समझा। 

पड़ोसियों को जब पता चला कि वह आ गये तो भीड़ लगने लगी। परिजन और करीबी लोग एक-एक करके आने लगे। मीडिया की भीड़ भी लगनी शुरू हो गयी। मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंच गयी थी। पिता की हालत अब भी काफी खराब है। वे कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हैं। परिवार के लोग भी इस मामले पर अभी खुलकर कुछ बोलने से बच रहे हैं। पिता को मीडिया से मिलने की अनुमति नहीं दी गयी। करीबी लोग घर के अंदर थे। बाहर भीड़ लगी थी। 

जरूरत पड़ी तो जांच की करेंगे मांग
सुशांत के चचेरे भाई व विधायक नीरज बबलू ने कहा कि अभी हम लोग पूरी तरह से मर्माहत हैं। सुशांत के चले जाने के बाद परिवार पर दुख का बोझ पड़ गया है। मगर जिस प्रकार से देशभर में आंदोलन हो रहे हैं। उससे शक हो ही रहा है। बगैर आग का धुआं नहीं उठता। अभी परिवार की ओर से  जांच को लेकर कोई मांग नहीं की गयी है। अगर जरूरत पड़ी तो हम जरुर जांच की मांग करेंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sushant singh rajputs father return to ashes to be immersed in patna ganga

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।