DA Image
30 नवंबर, 2020|3:43|IST

अगली स्टोरी

गंगा में प्रवाहित होंगी सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां, परिवार के साथ वापस जाएंगे पिता

सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर में आत्महत्या कर ली। सोमवार शाम को उनका अंतिम संस्कार हुआ। खबर है कि सुशांत की अस्थियों को उनके घर पटना ले जाया जाएगा। वहीं गंगा में इनका विसर्जन किया जाएगा। अभी सुशांत का परिवार मुंबई में मौजूद है। खबर है कि सुशांत के पिता परिवार संग पटना लौट जाएंगे।

बता दें कि सुशांत के अंतिम संस्कार में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, विवेक ओबेरॉय सहित कई सेलेब्स शामिल हुए थे।

भाभी का भी हुआ निधन

सुशांत के जाने का गम अभी कम ही नहीं हुआ था कि उनके परिवार में दूसरी घटना घट गई। लंबे समय से बीमार चल रही  और रिश्ते में लगने वाली भाभी का निधन हो गया। बताया जा रहा है कि वह काफी समय से बीमार थी  सोमवार रात मलडीहा गांव में उनका  निधन हो गया। 

बता दें कि सुशांत की चचेरी भाभी सुधा देवी पहले से बीमार चल रही थी। पूर्णिया के मलडीहा गांव जो कि सुशांत का पैतृक गांव भी है स्थित ससुराल में दम तोड़ दिया। इसकी पुष्टि उनके परिवार के लोगों ने भी की है। मालूम हो कि सुशांत की आत्महत्या के बाद से उनका पूरा परिवार गहरे सदमे में हैं। 

सुशांत की बहन आज भारत के लिए होंगी रवाना

सुशांत की एक बहन अमेरिका में रहती हैं जो आज भारत के लिए रवाना होंगी। लेकिन उन्हें एक बात की चिंता है। श्वेता ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा, सभी की मदद से भारत जाने के लिए टिकट कन्फर्म हो गई है। मैं 16 जून को निकलूंगी। लेकिन मुझे 7 दिन के क्वारंटाइन पीरियड की चिंता है क्योंकि मुझे जल्द से जल्द अपने परिवार से मिलने जाना है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sushant singh rajputs ashes to be immersed in patna ganga