DA Image
24 जून, 2020|3:55|IST

अगली स्टोरी

मां को याद करते हुए सुशांत सिंह राजपूत ने लिखी इमोशनल कविता

sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों का दिल जीत लिया था और ये साबित भी कर दिया था कि उनमें टैलेंट की कमी नहीं है। 34 साल के डैशिंग सुशांत आखिरी बार 2019 में आयी फिल्म ‘छिछोरे’ में नज़र आए थे। फैंस उनको दोबारा पर्दे पर देखने को लेकर काफी बेकरार हैं। इसी बीच सुशांत ने अपनी मां के लिए इमोशनल कविता लिखी है।

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत अपने सोशल मीडिया पर अक्सर कविताएं भी शेयर करते हैं मगर इस बार उन्होंने अपनी मां की याद में अपनी लिखी एक कविता शेयर की है। सुशांत ने अपनी और अपनी मां की फोटो का एक ब्लैक एंड व्हाइट कोलाज शेयर किया और उसके साथ कैप्शन में एक बेहद इमोशनल कविता भी लिखी है।

किसी महल से कम नहीं अमिताभ बच्चन का घर 'जलसा', देखें अंदर की तस्वीरें

सुशांत ने अपने पोस्ट में लिखा, ''आंसुओं से धुंधलाता अतीत धुंधलाता हुआ, मुस्कुराते हुए और एक क्षणभंगुर जीवन को संजोने वाले सपनों में, दोनों के बीच बातचीत
#माँ"। सुशांत के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से उनके काफी दोस्तों ने कमेंट किया, जिसमें उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी शामिल थीं।

'बेफिक्रे' में रणवीर ने वाणी को की थी Kiss, ऐसा था दीपिका का रिएक्शन

सुशांत जल्द ही मुकेश छाबड़ा की फिल्म ''दिल बेचारा'' में नई एक्ट्रेस संजना संघी के साथ नज़र आएंगे। ये हॉलीवुड फिल्म फॉल्ट इन आवर स्टार्स की ऑफिशियल रीमेक है। फिलहाल सुशांत लॉकडाउन में अपने घर में कैद हैं और अक्सर अपनी लॉकडाउन दिनचर्या अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सुशांत ने एक पोस्ट के ज़रिए बताया था कि उन्हें कंप्यूटर गेमिंग सीखने का हमेशा से शौक था और अब वो ये ऑनलाइन सीख रहे हैं। इसके अलावा सुशांत अपने वर्काउट वीडियोज़ भी शेयर करते रहते हैं

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sushant singh rajput writes emotional poem