DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  बहन श्वेता को लेकर प्रोटेक्टिव थे सुशांत सिंह राजपूत, जीजा विशाल ने बताया- मुझ पर रखता था नजर

मनोरंजनबहन श्वेता को लेकर प्रोटेक्टिव थे सुशांत सिंह राजपूत, जीजा विशाल ने बताया- मुझ पर रखता था नजर

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Mon, 14 Sep 2020 05:42 PM
बहन श्वेता को लेकर प्रोटेक्टिव थे सुशांत सिंह राजपूत, जीजा विशाल ने बताया- मुझ पर रखता था नजर

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति एक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए शुरू से लड़ रही हैं। अब सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने एक्टर से जुड़ी कुछ यादों को शेयर किया है। विशाल ने अपने ब्लॉग में बताया कि कैसे सुशांत अपनी बहनों के लिए प्रोटेक्टिव थे।

विशाल ने लिखा, 'जब मैं और श्वेता कॉलेज में एक-दूसरे को डेट करने लगे तब सुशांत एक प्रोटेक्टिव भाई की तरह मुझपर नजर रखता था। वह हमेशा चेक करता था कि मैं उसकी बहन को लेकर सीरियस हूं कि नहीं। हमने फिर उसे समझाया कि हम दोनों इस रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हैं। लेकिन वह तभी पूरी तरह से माना जब साल 2007 में मैं यूएस से श्वेता से शादी करने के लिए आया।'

5 बार अपने भाई के लिए मुझे छोड़कर गई थीं पत्नी श्वेता: सुशांत के जीजा

इससे पहले सुशांत के जीजा ने बताया था कि 5 बार उनकी पत्नी(श्वेता सिंह कीर्ति) मुझे अमेरिका छोड़कर अपने भाई के साथ रहने के लिए आईं। विशाल सिंह ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि उन्हें इस बात की शिकायत नहीं है कि उनकी पत्नी उन्हें छोड़कर गईं बल्कि वह राजपूत परिवार के बॉन्ड की तारीफ करना चाहते हैं। 

विशाल ने लिखा कि अब उन्हें दुख है कि वह ऐसी ट्रिप अब और नहीं कर पाएंगी क्योकि उनके परिवार का चमकता सितारा चला गया। विशाल ने आगे उन 5 अवसर के बारे में बताया। विशाल ने बताया कि साल 2014 में जब श्वेता को पता चला था कि परिवार में एक फंक्शन है और सुशांत वहां आएगा तो उन्होंने तुंरत टिकट बुक की और भारत चली गईं। मैं अगले महीने जून में फिर बेटी के साथ आया और वहां हमने सुशांत और बाकी परिवार के साथ समय बिताया। 

रिया चक्रवर्ती की दोस्त शिबानी ने एक्ट्रेस को सपोर्ट करने वाले पोस्ट किए डिलीट

विशाल मे बताया इसके बाद श्वेता फिर साल 2015 में रांची गईं जब सुशांत फिल्म एम एस धोनी की बायोपिक कर रहे थे। फिर 2016 में डिसाइड हुआ कि पूरा परिवार सुशांत की फिल्म एम एस धोनी साथ में देखेगे तब भी श्वेता यूएस से भारत आईं 3 दिन के लिए। 

संबंधित खबरें