DA Image
25 अक्तूबर, 2020|11:17|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त का दावा, कृति सेनन को डेट कर रहे थे एक्टर

                  -

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से एक्टर को लेकर रोज नई जानकारी सामने आती रहती है। अब हाल ही में सुशांत की दोस्त लीजा मलिक ने एक्टर और कृति सेनन के रिलेशन को लेकर बात की है। लीजा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह सुशांत से करीब ढाई साल पहले मिली थीं और उस वक्त सुशांत, कृति के साथ थे।

लीजा से पूछा गया कि सुशांत और कृति उन्हें कपल जैसे क्यों लगते थे तो उन्होंने कहा, 'जब पब्लिक इवेंट या कोई बर्थडे पार्टी हो तो होस्ट हमेशा बिजी रहता है इसलिए जब कृति अपनी पार्टी में गेस्ट लोगों को अटेंड कर रही थीं। मैंने देखा कि सुशांत एकदम खुश थे, डांस कर रहे थे, ड्रिंक ला रहे थे और सबसे बातचीत कर रहे थे। वह बहुत खुश थे और अच्छे होस्ट बनने की कोशिश कर रहे थे। भले ही आप चिल्ला-चिल्लाकर दुनिया को न बताएं कि हम डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन स्पार्क से समझ आ जाता है।'

लीजा ने आगे कहा, 'हम सभी को पता था कि दोनों साथ हैं, वे जितना भी इससे इनकार करते थे। कृति और सुशांत ने कभी अपने रिलेशनशिप की खबर कन्फर्म नहीं की।' 

बता दें कि कृति और सुशांत फिल्म 'राब्ता' में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के रिलेशन की खबरें काफी वायरल हुई थीं, लेकिन दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया।

'फिल्म के लिए डायरेक्टर और एक्टर को करना होता है खुश', कास्टिंग काउच को लेकर कंगना रनौत का बड़ा बयान

कृति का पोस्ट वायरल

हाल ही में कृति ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा था, ‘पहले वे आपके लिए लड़ते हैं, फिर वे आपस में लड़ने लगते हैं। यह एक ऐसी मुश्किल घड़ी है जिसे रोका नहीं जा सकता है। और अब यह सिर्फ तुम्हारे लिए नहीं रह गया है, उनके लिए हो गया है, शायद पहले भी यह उन्हीं के लिए था।’ कृति का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ।

कृति की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह अब लक्ष्मण उतेकर की फिल्म मीमी में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म एक मराठी फिल्म का हिंदी रीमेक है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sushant singh rajput was in relationship with kriti sanon claims actor friend liza malik