DA Image
30 नवंबर, 2020|2:17|IST

अगली स्टोरी

डर पर काबू करने के लिए कब्रिस्तान में अकेले एक रात बिताना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनके पोस्ट, ट्वीट और कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। फैन्स उनसे जुड़ी यादों को शेयर कर रहे हैं। अब सुशांत का साल 2018 का फेसबुक पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में उन्होंने कब्रिस्तान में अकेले रात बिताने का जिक्र किया था। बता दें कि सुशांत के कई सपने थे जिन्हें वह पूरा करना चाहते थे। कुछ सपने उन्होंने पूरे भी किए, लेकिन कुछ अधूरे रह गए। अब बात करें सुशांत के 2018 के पोस्ट की तो उसमें सुशांत ने एक डरावना वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, जब मैं बुरी तरह डर जाता हूं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है। उन्होंने यह भी लिखा था कि ये सपना मेरे बर्थडे वीक के लिए फिक्स है।

अब यह नहीं पता कि सुशांत ने अपना यह सपना पूरा किया या नहीं।

मौत से डरते थे सुशांत

सुशांत का इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उनसे पूछा जाता है कि उन्हें सबसे ज्यादा डर किससे लगता है? इस पर बात करते हुए सुशांत ने कहा था, 'पता नहीं, शायद मौत से। मैं सिर्फ तीन घंटे ही सोता हूं तो उन घंटों में मुझे पता नहीं होता कि मैं कौन हूं। तो इस बारे में पता नहीं होना कि आप वास्तव में क्या हैं, ये भी काफी डरावना विचार है और शायद जब आप मरते हैं तो कुछ ऐसा ही होता है कि आपको पता नहीं होता है कि आप कौन हैं'। 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से टूट गए हैं एक्टर के पिता, यह फोटो देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, खुला एक्टर की मौत का राज

सुशांत की फाइनल पोस्टमॉर्टम  रिपोर्ट मुंबई पुलिस को सौंप दी गई है। रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है। एक्टर के विसरा को भी केमिकल जांच के लिए रखा गया है। इससे पहले जो प्रोविजनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट थी, उसमें तीन डॉक्टरों ने साइन किया था। वहीं, इस फाइनल रिपोर्ट पर पांच डॉक्टर्स की टीम ने साइन किया है।

रिपोर्ट में पता चला है कि सुशांत की मौत Asphyxia की वजह से हुई है, जिसका मतलब होता है शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल पाना। हालांकि, अभी उनकी विसरा रिपोर्ट नहीं आई है, जिसका इंतजार किया जा रहा है। इस रिपोर्ट के आने बाद और खुलासे हो सकते हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं पाई गई थी। उनके नाखून भी बिलकुल साफ थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sushant singh rajput wanted to spend a night alone at graveyard