DA Image
26 अक्तूबर, 2020|11:56|IST

अगली स्टोरी

पोस्टमॉर्टम के बाद अब आई सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट, नहीं मिला कोई जहरीला पदार्थ

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आ गई है। एक्टर के पोस्टमॉर्टम के बाद विसरा के सैंपल मुंबई के जेजे हॉस्पिटल भेजे गए थे। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत के शरीर में कोई भी रसायन या जहरीला पदार्थ नहीं पाया गया है। इससे पहले सुशांत की फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया था कि यह स्पष्ट रूप से आत्महत्या का मामला है और इसमें कोई साजिश नहीं है। 

विसरा रिपोर्ट में मृतक के पेट के भीतर से सैंपल लिए जाते हैं ताकि पता चल सके कि उसमें कोई रसायन या जहरीला पदार्थ तो नहीं है। मालूम हो कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बताया गया था कि सुशांत की मौत Asphyxia की वजह से हुई है, जिसका मतलब होता है शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल पाना। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं पाई गई थी। उनके नाखून भी बिलकुल साफ थे।

आमिर खान के मां की COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव, एक्टर ने ट्वीट कर जताई खुशी

दीपिका पादुकोण इन दिनों पढ़ रही हैं शकुन बत्रा की आगामी फिल्म की स्क्रिप्ट

बता दें कि बीते 14 जून को सुशांत ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने अभी तक 28 लोगों से पूछताछ की है जिनमें सुशांत के परिवार के लोग, कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और संजना सांघी के बयान शामिल हैं। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। इसमें संजना सांघी, सुशांत के अपोजिट नजर आएंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput viscera report found negative no presence of any suspicious chemicals or poison