Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput: Viscera Report: Details: There Was No Poison In His Body:

सुशांत सिंह राजपूत की सामने आई विसरा रिपोर्ट, जानिए क्या निकला

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी। इसके बाद से फैन्स और कई बॉलीवुड सेलेब्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। मामले की छानबीन मुंबई पुलिस कर रही है। अब सुशांत सिंह राजपूत की विसरा...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 28 July 2020 09:14 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी। इसके बाद से फैन्स और कई बॉलीवुड सेलेब्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। मामले की छानबीन मुंबई पुलिस कर रही है। अब सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट सामने आ गई है। रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के शरीर में किसी तरह का कोई जहर नहीं था। पुल‍िस को भी उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। 

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि पीएम मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत की सीबीआई जांच की मांग का पत्र स्वीकार कर लिया है। अब बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है। 

मनोज तिवारी ने ट्वीट कर लिखा कि जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई उद्धव जी। आज के दिन मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ न्याय कीजिए। उनकी मौत के 43 दिन हो गए हैं लेकिन अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। मुझे आशा है कि आप सहायता करेंगे। कृपया सुशांत सिंह राजपूत के करोड़ों फैन्स के साथ न्याय कीजिए।

सुशांत के निधन के बाद ऐसी खबर आ रही थी कि महेश, सुशांत के साथ पहले ‘सड़क 2’ बनाने वाले थे। महेश ने इस बारे में पुलिस को बताया कि उन्होंने ‘सड़क 2’ के लिए कभी सुशांत का नाम नहीं सोचा क्योंकि वह पहले ही तय कर चुके थे फिल्म में संजय दत्त को ही लीड लेंगे। महेश भट्ट ने यह भी बताया कि फिल्म ‘जलेबी’ के बाद से रिया उन्हें गुरू मानती थीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें