DA Image
11 अगस्त, 2020|9:50|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत को जून में Google पर सबसे ज्यादा किया गया सर्च

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी का मुद्दा इस वक्त पूरे देश में गर्माया हुआ है। एक तरफ जहां लोग लगातार सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम चला रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सुशांत आत्महत्या की जांच बहुत तेजी से हो रही हैं। बांद्रा पुलिस एक्टर से जुड़े लोगों और प्रफेशल कॉन्टैक्ट्स से लगातार पूछताछ कर रही है। सुशांत की मौत का दुख सिर्फ उनके फैंस को ही नहीं है बल्कि विदेशों में भी लोग ट्वीट कर सुशांत की मौत पर दुख जताया।  वहीं 14 जून को उनके असामयिक निधन के बाद से उनकी चर्चा जारी है। गूगल ने इस बात की जानकारी दी है कि भारत में जून में सुशांत सिंह राजपूत को साइट पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया।

कंपनी के मुताबिक, 4,550 फीसदी की वृद्धि के साथ सूर्य ग्रहण इस सूची में दूसरे पायदान है, जिसके बारे में लोगों ने सुशांत के बाद सबसे ज्यादा उत्सुकता दिखाई। 1,050 फीसदी बढ़ोत्तरी के साथ फादर्स डे तीसरे नंबर पर है। सुशांत के आत्महत्या कर लेने के बाद बॉलीवुड में प्रचलित नेपोटिज्म, बुलिंग, खेमेबाजी को लेकर बहस का दौर जारी है। कई सेलेब्रिटी पर भी इसके लिए आरोप लगाए गए हैं जिनमें करण जौहर, सलमान खान, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर का नाम भी शामिल है। 

सुपुर्द-ए-खाक हुईं 'मदर ऑफ डांस' सरोज खान, परिवार ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

आपको बता दें कि ईरान के पूर्व राष्ट्रपति महमूद अहमदीनेजाद भी सुशांत के निधन से आहत हैं। हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर सुशांत की मौत पर दुख जताया। महमूद अहमदीनेजाद ने ट्वीट कर कहा, 'उत्कृष्ट भारतीय कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की दुर्भाग्यपूर्ण आत्महत्या ने हमें मनुष्य के महत्व, महानता और गरिमा को फिर से प्राप्त करने की जरूरत की याद दिलाती है और अमानवीय विश्व प्रशासन को बदलने की आवश्यकता है क्योंकि आत्महत्या तब होती है जब मनुष्य के मानवीय मूल्यों की  उपेक्षा की जाती है। 

कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड

सरोज खान के निधन से भावुक हुईं माधुरी, ट्वीट कर कहा- मैं बिखर गई हूं

आपको बता ये भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके मैनेजर, अभिनेत्री संजना संघी समेत अब तक 29 लोगों से पूछताछ हो चुकी है। संजना संघी फॉक्स स्टार स्टूडियोज की फिल्म दिल बेचारा की हीरोइन हैं। सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने तीन टीमें बना रखी हैं। तीनों टीमों के कामों का विभाजन इस तरह किया गया है कि इस मामले में ज्यादा से ज्यादा सबूत इकट्ठे किए जा सकें और सुशांत की आत्महत्या की वजह की तह तक जाया जा सके।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput top trending in June on Google Search lets know the reason