Hindi NewsEntertainment NewsSushant Singh Rajput suicide jiah khan mother slams rhea chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या: जिया खान की मां ने अब रिया चक्रवर्ती को लेकर कही ये बातें

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सभी इस मामले पर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इसी बीच दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया अमीन ने रिया चक्रवर्ती को लेकर शॉकिंग कमेंट्स किए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया...

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या: जिया खान की मां ने अब रिया चक्रवर्ती को लेकर कही ये बातें
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 19 June 2020 04:12 PM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सभी इस मामले पर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इसी बीच दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया अमीन ने रिया चक्रवर्ती को लेकर शॉकिंग कमेंट्स किए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक, 'राबिया ने कहा कि सुशांत को रिया ने ही कहा होगा कि उन्हें डॉक्टर के पास जाना चाहिए। यह जानते हुए कि सुशांत के साथ क्या हो रहा है उन्होंने फिर भी उनका कॉल नहीं लिया। एक प्यार करने वाली दोस्त के नाते आपको उसके दर्द को खत्म करने में मदद करनी चाहिए थी'।

इससे पहले सलमान को लेकर कही थी यह बात

राबिया ने इससे पहले अपनी बेटी जिया खान के सुसाइड को लेकर कहा था, 'जो कुछ भी हो रहा है, इसने मुझे उस समय की याद दिला दी जब मैं बेटी के केस में एक सीबीआई अफसर ने मिली तो उन्‍होंने बताया कि मुझे सलमान खान का फोन आया। वह रोज फोन करते हैं और पैसे की बात करते हैं। कहते हैं कि लड़के से पूछताछ मत करो, उसे मत छुओ तो हम क्‍या कर सकते हैं मैडम। इसके बाद मैं इस मामले में उच्‍च अधिकारियों तक लेकर भी गई'।

राबिया का कहना है कि बॉलीवुड के इस जहरीले व्‍यवहार को रोकना होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Scuttlebutt (@bollywood.scuttlebutt) on

गौतरलब है कि 3 जून 2013 को जिया खान ने आत्महत्या कर ली थी। मामले में आदित्‍य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को जेल भी जाना पड़ा था लेकिन उनका सलमान खान ने काफी सपॉर्ट किया। यह आरोप जिया खान की मां ने लगाया है। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें