Hindi NewsEntertainment NewsSushant Singh Rajput Suicide Case: Ambulance Driver: Says The Body Was Already Wrapped Before They Reached

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केसः ऐंबुलेंस ड्राइवर ने बताया जब हम वहां पहुंचे तो एक्टर की बॉडी रैप कर दी गई थी

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज एक नया खुलासा हो रहा है। मुंबई पुलिस केस की छानबीन में जुटी है। वहीं, बिहार पुलिस ने भी इस केस में अपना हाथ डाल लिया है। सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना में रिया...

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केसः ऐंबुलेंस ड्राइवर ने बताया जब हम वहां पहुंचे तो एक्टर की बॉडी रैप कर दी गई थी
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 3 Aug 2020 08:04 PM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज एक नया खुलासा हो रहा है। मुंबई पुलिस केस की छानबीन में जुटी है। वहीं, बिहार पुलिस ने भी इस केस में अपना हाथ डाल लिया है। सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर की है। हाल ही में टाइम्स नाऊ के साथ खास बातचीत में सुशांत के ऐंबुलेंस ड्राइवर ने नई चीजें बताई हैं। 

ड्राइवर का कहना है कि जब हम ऐंबुलेंस लेकर वहां पहुंचे तो बॉडी को कपड़े में रैप कर दिया गया था। स्ट्रेचर पर सुशांत को लेकर हम वहां से निकल गए। हमें बताया गया था कि एक्टर की बॉडी को नानावटी हॉस्पिटल लेकर जाना है। लेकिन बाद में आनन-फानन बदलाव किए गए और कहा कि कूपर हॉस्पिटल बॉडी को लेकर जाओ। 

डॉक्टर पिनाकिन बी, कूपर हॉस्पिटल के डीन का कहना है कि सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है। यह एक सरकारी अस्पताल है जिसमें एक्टर का पोस्टमॉर्टम हुआ। रिपोर्ट के साथ छेड़छाड़ वाली बात गलत है। हमारे डिपार्टमेंट से ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने एक वीडियो जारी किया है। उन्होंने अपने रिकॉर्ड किए वीडियो में कहा कि मैंने मुंबई पुलिस को 25 फरवरी में आगाह किया था कि मेरे बेटे की जान खतरे में है। खुद से बनाए वीडियो में के के सिंह कहते नजर आ रहे हैं कि 25 फरवरी को मैंने बांद्रा पुलिस को इन्फॉर्म किया था कि सुशांत की जान खतरे में है। उसकी मौत 14 जून को हुई। मैंने पुलिस से कहा कि उन लोगों से पूछताछ करें जिनके नाम मैंने 25 फरवरी को कंप्लेंट की थी। बेटे की मौत के 40 दिन बाद भी इसपर कोई एक्शन नहीं लिया गया, इसलिए मैंने पटना में FIR की।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें