Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput Suicide: Bollywood director Farah Khan sad and angry on the media to see RIP Sushant Singh Rajput dead body

सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी की तस्वीरें देखकर दुखी हुईं फराह खान, ट्वीट कर मीडिया पर निकालीं अपनी भड़ास

बॉलीवुड के दमदार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बीती रात सुशांत सिंह राजपूत अपने कई दोस्तों के साथ थे, लेकिन देर सुबह तक जब एक्टर ने अपने...

सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी की तस्वीरें देखकर दुखी हुईं फराह खान, ट्वीट कर मीडिया पर निकालीं अपनी भड़ास
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 15 June 2020 08:31 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के दमदार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बीती रात सुशांत सिंह राजपूत अपने कई दोस्तों के साथ थे, लेकिन देर सुबह तक जब एक्टर ने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो उनके कमरे को दरवाजा तोडा गया। जहां सुशांत फांसी के फंदे से लटके पाए गए। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सुशांत कई महीने से डिप्रेशन में भी थे। अभिनेता के इस कदम से बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया के सभी कलाकार सदमे में है। वहीं सोशल मीडिया पर  सुशांत के पार्थिव शरीर की कुछ फोटोज वायरल हो रही है, जिसे लेकर बॉलीवुड निर्देशक फराह खान नाराज हो गईं और वह ट्वीट करते हुए इस शर्मानाक हरकत की आलोचना की हैं। 

फराह ने ट्विटर पर लिखा, " मेरे दोस्त सुशांत सिंह राजपूत की बेहद कम उम्र में दर्दनाक मौत हुई है!! उनकी मौत की फोटोज वायरल करना बंद करें। यह दुर्घटना है ना कि मनोरंजन!! क्या यही वह दुनिया है जिसमें हम रह रहे हैं?

खबरों की मानें तो 34 वर्षीय एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट में कुछ दोस्तों के साथ थे, जब उन्होंने इस बड़े कदम उठाया। ऐसे में सुबह जब एक्टर ने अपने बैडरूम का दरवाजा नहीं खोला तब, दोस्तों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। दरवाजा तोड़े जाने के बाद सभी ने जो देखा वो बेहद दुखद था। एक्टर ने फैन से लटक कर खुद को फांसी लगा ली थी। सुशांत ने कथित तौर पर कोई भी सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है, जिसकी वजह से हर तरफ कई तरह की अटकले लगाई जा रही हैं।

अजीब संयोग की बात है कि एक्टर की एक्स मैनेजर दिशा सलियन की भी पिछले सप्ताह रहस्यमय परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। सुशांत की आखिरी फिल्म छीछोर, जो कि नीतेश तिवारी की कॉमेडी ड्रामा है, उसकी कहानी में भी एक छात्र ने आत्महत्या की कोशिश करता है। हालांकि, अब पुलिस एक्टर द्वारा की गयी खुदकुशी की जांच कर रही है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें