DA Image
15 सितम्बर, 2020|3:24|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत ने कोरियोग्राफर दोस्त गणेश की बचाई थी जान, खुदकुशी करने से भी रोका था

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज एक नया खुलासा हो रहा है। मुंबई पुलिस केस की छानबीन में जुटी है। वहीं, बिहार पुलिस ने भी इस केस में अपना हाथ डाल लिया है। सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर की है। अब सुशांत के एक पुराने दोस्त ने बताया है कि कैसे सुशांत ने एक बार उनके मन में आने वाले सुसाइड के ख्याल को दूर किया था।

एक इंटरव्यू में गणेश हिवार्कर बताते हैं कि वह और सुशांत काफी पुराने दोस्त थे। शुरुआती दिनों में मैं सुशांत को डांस सिखाता था। मैंने 2007 में पर्सनल प्रेशर और दूसरी दिक्कतों के चलते खुदकुशी करने की कोशिश की थी। सुशांत मेरे काफी करीब था तो मैंने उसे अपनी सुसाइड की कोशिश के बारे में उसे बताया था। 

गणेश आगे कहते हैं कि तब सुशांत तुरंत मेरे घर आया था। वह मेरे साथ बैठा, मुझे शांत कराया और ऐसे ख्यालों से दूर रहने के बारे में मुझे समझाया। मुझे याद है जब सुशांत ने कहा था कि ऐसी कोई प्रॉब्लम नहीं आई है जो तू सुसाइड करने पर आ गया। 

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केसः ऐंबुलेंस ड्राइवर ने बताया जब हम वहां पहुंचे तो एक्टर की बॉडी रैप कर दी गई थी

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वीडियो पर मुंबई पुलिस ने दी सफाई, कहा- बिना लिखित शिकायत के कोई जांच नहीं की जाती

आपको बता दें कि दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने एक वीडियो जारी किया। उन्होंने अपने रिकॉर्ड किए वीडियो में कहा कि मैंने मुंबई पुलिस को 25 फरवरी में आगाह किया था कि मेरे बेटे की जान खतरे में है। खुद से बनाए वीडियो में के के सिंह कहते नजर आ रहे हैं कि 25 फरवरी को मैंने बांद्रा पुलिस को इन्फॉर्म किया था कि सुशांत की जान खतरे में है। उसकी मौत 14 जून को हुई। मैंने पुलिस से कहा कि उन लोगों से पूछताछ करें जिनके नाम मैंने 25 फरवरी को कंप्लेंट की थी। बेटे की मौत के 40 दिन बाद भी इसपर कोई एक्शन नहीं लिया गया, इसलिए मैंने पटना में FIR की।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Stopped Friend Ganesh Hiwarkar: From Committing Suicide: Recalls The Incident: