DA Image
27 अक्तूबर, 2020|2:17|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत वाले दिन स्टाफर दिपेश सावंत की कुशाल जावेरी से हुई थी व्हॉट्सऐप पर चैट, कहा- SSR ने मुझे...

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई अब हर दिन घंटों पूछताछ कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी 28 वर्षीय अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को आज भी यानी लगातार चौथे दिन पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इसी बीच रिपब्लिक टीवी के मुताबिक सुशांत के करीबी दोस्त कुशाल जावेरी की 9 जून को उनसे बात हुई थी। दोनों ने किसी ई-कॉमर्स कंपनी से टाइअप के बारे में चर्चा की थी। सुशांत ने इसके बाद कुशाल को कहा था कि आगे उनके स्टाफर दिपेश इस सिलसिले में बात करेंगे। 

अब दिपेश सावंत की व्हॉट्सऐप चैट सामने आई है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि 14 जून की सुबह दिपेश ने कुशाल को मैसेज किया था। यह वही दिन है जब सुशांत ने आत्महत्या की। सुबह 10:51 मिनट पर दिपेश ने कुशाल को मैसेज भेजा और लिखा, ‘हाई सर, SSR ने मुझे आपसे नई कंपनी के नाम के बारे में चर्चा करने के लिए कहा है।’

कंगना रनौत बोलीं- मुझे ‘मूवी माफिया गुंडों’ से ज्यादा मुंबई पुलिस से खतरा है

करीब 3 महीने बाद तापसी पन्नू ने किया सुशांत सिंह राजपूत केस पर रिएक्ट, रिया चक्रवर्ती के हित में लिखी पोस्ट

दिपेश सावंत की यह चैट कुछ अटपटी लग रही है, क्योंकि जब सुबह सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की तब घर में चार लोग मौजूद थे। सभी दरवाजा खटखटा रहे थे और एक्टर के कमरे का लॉक खोलने की कोशिश कर रहे थे। कुशाल ने दिपेश को करीब 2:30 बजे रिप्लाई किया और पूछा कि भाई ठीक है या नहीं। कुशाल ने इससे पहले टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वह संडे को दोपहर तक सो रहे थे। इसके बाद कुशाल ने दिपेश को तीन और मैसेज किए लेकिन तब तक सुशांत के निधन की खबर सामने आ चुकी थी।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Staffer Dipesh Sawant: Kushal Zaveri: Discussed Work On 14 June: Whatsapp: Chat: Viral: