DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › रिया चक्रवर्ती पर भड़कीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन, कहा- तुम में वाकई हिम्मत है...
मनोरंजन

रिया चक्रवर्ती पर भड़कीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन, कहा- तुम में वाकई हिम्मत है...

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Fri, 28 Aug 2020 06:30 PM
रिया चक्रवर्ती पर भड़कीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन, कहा- तुम में वाकई हिम्मत है...

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर हाल ही मे रिया चक्रवर्ती ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कई बड़े स्टेटमेंट दिए। उन्होंने इस दौरान यह भी बताया कि सुशांत के अपने परिवार के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे। रिया के इस स्टेटमेंट पर बहन श्वेता ने एक्ट्रेस को करारा जवाब दिया है। 

श्वेता ने ट्वीट किया, तुम में वाकई हिम्मत है कि नेशनल मीडिया पर आकर मेरे बेदाग भाई की इमेज खराब कर रही हो उसकी मौत के बाद। तुम्हें लगता है कि भगवान तुम्हें नहीं देख रहा है जो कुछ तुमने किया है उसके लिए? मुझे भगवान में यकीन है और अब मुझे वाकई देखना है कि भगवान तुम्हें क्या सजा देते हैं।

परिवार के साथ रिश्ते खराब पर श्वेता ने कही यह बात

श्वेता ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने फ्लाइट की ई-टिकट शेयर की और लिखा, 'रिया ने इंटरव्यू में जिक्र किया कि हम अपने भाई से प्यार नहीं करते थे। हां, सही है तभी तो जनवरी में मैं अमेरिका से भारत आई जब मुझे पता चला कि भाई चंडीगढ़ आ रहा है और उसकी तबीयत ठीक नहीं है। मैं अपना बिजनेस और अपने बच्चों को छोड़कर आई थी।

श्वेता ने आगे लिखा, सबसे बुरी बात यह है कि मैं उससे मिल नहीं सकी क्योंकि जब तक मैं पहुंची तब तक भाई चंडीगढ़ से निकल चुका था क्योंकि उसे लगातार रिया और कुछ वर्क कमिटमेंट्स के चलते कॉल्स आ रहे थे। परिवार तो हमेशा रॉक सॉलिड तरीके से उसके लिए मौजूद था।

संबंधित खबरें