DA Image
13 अक्तूबर, 2020|12:30|IST

अगली स्टोरी

CBI की जांच के बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने लोगों से की खास अपील, कही यह बात

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने हो गए हैं। इस केस में सीबीआई, ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) जैसी एजेंसीज अलग-अलग एंगल के जांच कर रही हैं। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने खुदकुशी की थी या फिर उनकी हत्या की गई। हाल ही में सुशांत के परिवार ने सीबीआई की जांच को धीमा बताकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। अब श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई सुशांत के फैन्स से एक गुजारिश की है। उन्होंने लोगों से एकजुट बने रहने की बात कही। 

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'एकजुट रहो! हमारी एकता ही हमारी ताकत है।' श्वेता के इस ट्वीट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा- हम आखिर तक लड़ाई करेंगे। दूसरे यूजर ने रिप्लाई किया- हम सुशांत सिंह राजपूत और उनके परिवार के साथ हैं।

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को इस अंदाज में किया बर्थडे विश, फोटो शेयर कर कही 'दिल' की बात

इससे पहले श्वेता ने सोशल मीडिया पर अपने संगीत की तस्वीरों को शेयर किया, जिसमें वह अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत संग डांस करते हुए नजर आ रही हैं। सुशांत की बहन ने भाई की इन यादों को 'कीमती' बताया है। तस्वीरों में सुशांत सिंह राजपूत व्हाइट शर्ट में फॉर्मल लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

यूजर ने आशा नेगी को कहा- 'बुड्ढी हो गई, शादी कर लो', एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

श्वेता कीर्ति सिंह ने तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा- 'कीमती यादें।' वहीं सुशांत की बहन ने एक वीडियो पोस्ट कर फैन्स से 27 सितंबर को #Sushant Earth Day सेलिब्रेट करने की गुजारिश की है। श्वेता ने लिखा-'सुशांत की खूबसूरत यादों के साथ, चलिए एक जुट होते हैं और दुनिया को एक बेहतर जगह बनाते हैं। क्या आप लोगों को लगता है कि हम ऐसा कर सकते हैं। #SushantEarthDay।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput sister Shweta urges everyone to stay united amidst CBI probe in late actor case