DA Image
28 अक्तूबर, 2020|8:03|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता बोलीं: सुप्रीम कोर्ट जल्द फैसला सुनाए, हम सब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का पूरा परिवार उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहा है। केस सीबीआई के हाथ में देने की डिमांड कर रहा है। एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति फैन्स को केस के बारे में अपडेट दे रही हैं। हाल ही में श्वेता ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि सुप्रीम कोर्ट से जल्द फैसला लेने की निवेदन करते हैं। हम सभी उनसे बहुत उम्मीद लगाकर बैठे हैं और इत्मिनान से इंतजार कर रहे हैं। केस की सुनवाई में जितनी भी देर हो रही है, हर मिनट दर्द और दिल टूटने जैसा लग रहा है। 

इससे पहले श्वेता ने लिखा था कि ऐसा भी समय आया था जब मैं बिल्कुल बेबस हो गई थी, लेकिन फिर मैंने खुद को याद दिलाया कि मिलियन लोगों की दुआएं हैं और वे लोग सच्चाई के लिए लड़ रहे हैं और सच्चाई सामने आ ही जाएगी।

श्वेता ने जो हाल ही में सुशांत के लिए प्रेयर मीट रखी थी उसमें एक मिलियन से ज्यादा लोग शामिल हुए थे। श्वेता ने प्रेयर मीट में शामिल हुए लोगों की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि सुशांत की ग्लोबल प्रेयर में एक मिलियन से ज्यादा लोग शामिल हुए थे। हमारी प्रार्थनाओं को नजरअंदाज नहीं किया जाएगा। हाल ही में सुशांत का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपनी चारो बहनों के साथ नजर आए थे। वीडियो में आप देखेंगे कि चारो बहनें अपने भाई से कितना प्यार करती थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

कंगना रनौत ने साधा नसीरुद्दीन शाह पर निशाना, ट्वीट कर लिखा- इतने महान कलाकार की तो गालियां भी भगवान के प्रसाद की तरह हैं

प्रियंका चोपड़ा ने खत्म की अपनी बायोग्राफी 'अनफिनिश्ड', जल्द होगी लॉन्च

वीडियो में एक बहन कहती हैं, मेरा भाई महेंद्र सिंह धोनी बन गया है। वहीं दूसरी कहती हैं, हमें अपने भाई पर गर्व है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput: Sister: Shweta Singh Kirti: Tweet: Says Waiting For Supreme Court Decision Early Soon: