Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sushant singh rajput sister shweta singh kirti slammed rhea chakraborty asked how are you paying the most expensive lawyer

सुशांत की बहन ने रिया से पूछा- जब किस्त नहीं चुका सकती तो इतने महंगे वकील को पैसे कैसे दे रही हो?

रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुद पर लगे आरोपों पर अपनी सफाई दी है। इस दौरान रिया ने प्रॉपर्टी को लेकर कुछ ऐसा बयान दिया जिस पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने उन पर सवाल खड़े किए...

सुशांत की बहन ने रिया से पूछा- जब किस्त नहीं चुका सकती तो इतने महंगे वकील को पैसे कैसे दे रही हो?
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 29 Aug 2020 10:42 AM
हमें फॉलो करें

रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुद पर लगे आरोपों पर अपनी सफाई दी है। इस दौरान रिया ने प्रॉपर्टी को लेकर कुछ ऐसा बयान दिया जिस पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने उन पर सवाल खड़े किए हैं।

श्वेता ने रिया का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कहती हैं, 'मुंबई के खार में मेरी एक प्रॉपर्टी है, जो सुशांत से मिलने से पहले खरीदी थी। यह 72 लाख की प्रॉपर्टी है, जिसमें 50 लाख रुपए का मैंने लोन लिया है। इसके सारे पेपर्स मैं ईडी को दे चुकी हूं और इसका बैंक लोन अभी भरा जा रहा है। मुझे 50 लाख रुपए देने हैं। 17 हजार रुपए की मेरी ईएमआई जाती है जोकि अब पता नहीं मैं इन सबके बाद कहां से दूंगी।'

सुशांत की बहन ने साधा निशाना

रिया के इस स्टेटमेंट पर सुशांत की बहन श्वेता ने लिखा, 'तुम परेशान हो रही हो कि 17 हजार रुपए की ईएमआई कैसे भरोगी? प्लीज मुझे बताओं की भारत के सबसे ज्यादा महंगे वकील को तुमने हायर किया है, उन्हें पैसे कैसे दे रही हो? 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

शुक्रवार को सीबीआई ने रिया से10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की और इस दौरान कई सवाल दागे गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीबीआई ने रिया से 8 जून 2020 को लेकर सवाल पूछा। इसके अलावा सीबीआई के रिया से सुशांत संग रिश्ते और उनसे मुलाकात को लेकर सवाल पूछने की बात कही जा रही है। जांच एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती से उनके और सुशांत के यूरोप ट्रिप से लेकर कई सवाल पूछे।

सीबीआई की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती सीधे सांताक्रूज पुलिस स्टेशन गईं, जहां उन्होंने पुलिस सुरक्षा की मांग की। इसके बाद, रिया के साथ मुंबई पुलिस का एक कर्मी उन्हें घर तक छोड़ने के लिए गया। गाड़ी से उतरने के बाद वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने एक्ट्रेस से कई सवाल पूछे, लेकिन रिया ने किसी भी सवाल का कोई जवाब नहीं दिया। 

रिया ने मांगी थी पुलिस सुरक्षा

सुशांत मामले में कई गंभीर आरोपों का सामना कर रहीं रिया चक्रवर्ती ने गुरुवार को मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी। उन्होंने अपने पिता का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पुलिस सुरक्षा मांगी थी। रिया ने लिखा था कि यह मेरी बिल्डिंग कंपाउंड के अंदर का वीडियो है, जो शख्स इस वीडियो में नजर आ रहा है, वो मेरे पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती (रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर) हैं। हम ईडी, सीबीआई और तमाम इंवेस्टीगेशन अथॉरिटी को कोऑपरेट करने के लिए अपने घर से बाहर निकलने की कोशिश करते हैं। मुझे और मेरे परिवार की जान को खतरा है। हम इस बारे में लोकल पुलिस स्टेशन को जानकारी दे चुके हैं, यहां तक कि वहां जा भी चुके हैं, लेकिन हमें कोई मदद नहीं दी गई। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें