DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अपने भाई का शेयर किया ये पुराना ट्वीट, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

मनोरंजनसुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अपने भाई का शेयर किया ये पुराना ट्वीट, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Saumya Tiwari
Tue, 01 Dec 2020 03:42 PM
सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अपने भाई का शेयर किया ये पुराना ट्वीट, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर की एक पुरानी पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में सुशांत ने सही और गलत के बारे में अपने विचार व्यक्त किए थे। श्वेता की यह पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। सुशांत के फैन्स श्वेता की इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

श्वेता कीर्ति सिंह ने अपने भाई सुशांत के जिस ट्वीट को शेयर किया है, वह उन्होंने (सुशांत सिंह राजपूत) 12 दिसंबर, 2018 को पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा था- 'जो चीज हम सभी को साथ ले आए वह सही है, जो हमें अलग करे वह गलत है।' सुशांत के इस पुराने ट्वीट को शेयर करते हुए उनकी बहन ने कई तरह के हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है। जिसमें हैशटैग लव, हैशटैग वंडर और हैशटैग फ्यूचर समेत अन्य शामिल हैं।

कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन जल्द करने वाली हैं बॉलीवुड डेब्यू, 'फिलहाल' गाने से लोगों के दिलों में बनाई थी जगह

देखिए सुशांत सिंह राजपूत की बहन का ट्वीट-

इतना ही नहीं श्वेता ने इसके बाद सुशांत का एक इंटरव्यू वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वह लोगों के एक साथ आने के बाद एक-दूसरे पर सवाल खड़े करने को लेकर बात कर रहे थे। सुशांत कहते हुए नजर आ रहे थे, 'अगर हम इस चीज को लेकर परेशान हैं कि हम क्या कर रहे हैं और उसके बाद क्या करेंगे। हमें एक साथ बैठकर बात करना चाहिए। एक-दूसरे के साथ लड़ाई नहीं करनी चाहिए।'

अथिया शेट्टी फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के बाद से हैं काफी डरी, पिता सुनील शेट्टी ने बताया कारण

श्वेता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- 'उनके ही शब्दों में, अगर हम इस बात को लेकर चिंतिंत हैं कि हम क्या कर रहे हैं और क्यों कर रहे हैं। हमें एक साथ बैठकर बात करनी चाहिए, लड़ाई नहीं।' आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मुंबई स्थित अपने आवास में 14 जून, 2020 को मृत पाए गए थे। सुशांत केस की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही है।

संबंधित खबरें